बॉलीवुड

ये हैं बॉलीवुड के 4 सबसे अमीर अभिनेता, नबंर तीन की संपत्ति जानकर दांतो तले उंगली दबा लेंगे आप

बॉलीवुड में कई सुपरस्टार आए तो कई चले गए, लेकिन कुछ ऐसे सुपरस्टार हैं, जोकि हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाएं रहते हैं। जी हां, बॉलीवुड की दुनिया में सितारों की कोई कमी नहीं है। यहां हर कोई अपने में बहुत ही ज्यादा खास है। हर किसी की अपनी अलग लाइफस्टाइल है, लेकिन यहां हम आपको आज बॉलीवुड के सबसे अमीर सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी संपत्ति जानकर आपके पैरो तले जमीन खिसक जाएगी। दशकों से अपनी एक्टिंग से सबको दिवाना बनाने वाले ये सितारे हर फिल्म के लिए मोटी रकम वसूलते हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड की दुनिया में अमीर सितारों की कमी नहीं है, लेकिन आज हम उन सितारों के बारे में बात कर रहे हैं, जिन्होंने अपने एक्टिंग के दम पर करोड़ो की संपत्ति खड़ी की है। जी हां, इन सितारों की कड़ी में कुछ ऐसे सितारे भी शामिल हैं, जिन्होंने जब बॉलीवुड में एंट्री की थी, तो उनके पास कुछ नहीं था, लेकिन आज उनके पास सबकुछ है। इतना ही नहीं, कभी पैसे पैसे के लिए मोहताज आज इन सितारों के लिए लाख रूपये कोई मायने ही नहीं रखते हैं। तो चलिए जानते हैं कि इस कड़ी में कौन कौन से अभिनेता शामिल हैं।

अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने जब बॉलीवुड में एंट्री ली थी, तब इनके पास कुछ नहीं था, लेकिन आज इनके पास नाम फेम और सबकुछ है। जी हां, अमिताभ बच्चन ने एक से बढ़कर एक फिल्म में काम किया है और आज भी इनका जादू पूरी तरह से इनके फैंस पर बरकरार है। इनकी संपत्ति की बात करें तो कुछ संपत्ति 400 मिलियन डॉलर है।

सलमान खान

बॉलीवुड के दंबग कहे जाने वाले सलमान खान भी प्रॉपटी के मामले में किसी से कम नहीं है। सलमान खान की लोकप्रियता किसी से छिपी हुई नहीं है। फिल्म को हिट कराने के लिए बस इनका नाम ही काफी होता है। अगर इनकी संपत्ति की बात की जाए तो कुल संपत्ति 1342 करोड़ रूपये हैं, जोकि अपने आप में ही एक बड़ी रकम है। सलमान खान सालभर में दो तीन फिल्में तो कर ही लेते हैं।

शाहरूख खान

फिल्मों की बात हो और किंग खान यानि शाहरूख खान का नाम न आए, ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। जी हां, शाहरूख खान भारत के लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। शाहरूख का फिल्मी करियर फिलहाल भले ही ठीक ठाक न चल रहा हो, लेकिन अगर इनकी संपत्ति की बात की जाए तो ये दुनिया  के दूसरे सबसे अमीर अभिनेता हैं। जी हां, शाहरूख के पास 600 मिलियन डॉलर की संपत्ति है। शाहरूख इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जीरो को लेकर सुर्खियों में हैं।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार साल भर में कई फिल्म करते हैं। जी हां, अक्षय की सभी फिल्म सुपरहिट हो जाती हैं। इतना ही नहीं, अक्षय एक फिल्म के लिए करीब करोड़ो रूपये लेते हैं। इनकी कुल संपत्ति की  बात की जाए तो इनके पास 100 मिलियन डॉलर है।

Back to top button