बॉलीवुड

इस हाल में भारत आईं प्रियंका चोपड़ा की जेठानी, खूबसूरती में बॉलीवुड हीरोइन भी हैं फेल

बॉलीवुड में शादी का माहौल है और जहां एक ओर 28 नवंबर को दीपिका-रणवीर अपनी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन मुंबई में देने जा रहे हैं वहीं 29 से प्रियंका चोपड़ा की शादी की रश्में भी शुरु होने लगेंगी. प्रियंका अमेरिकी सिंगर निक जोनस से 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज और 3 दिसंबर को ईसाई रीति-रिवास से शादी करेंगी. प्रियंका की सास, ससुर और होने वाले पति पिछले दिनों इंडिया आए और अब उनके जेठ और जेठानी भी आ गए हैं. एयरपोर्ट पर जब जेठानी सोफी टर्नर उतरीं तो लोग देखते रह गए. बिना पैंट के भारत आईं प्रियंका चोपड़ा की जेठानी, मीडिया की नजर उऩके ड्रेसिंग सेंस पर थी और वो बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थीं उनकी खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी हीरोइऩ भी पानी कम ही थीं. इस दौरान हर किसी की नजर प्रियंका की जेठानी सोफी टर्नर पर ही टिकी थीं जो सच में बहुत आकर्षित लग रही थीं.

बिना पैंट के भारत आईं प्रियंका चोपड़ा की जेठानी

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर एक हॉलीवुड अभिनेत्री हैं और उनके ग्लैमर के आगे बॉलीवुड की तमाम बड़ी मॉडल या एक्ट्रेस भी कम ही नजर आएंगी. उनकी खूबसूरती के आगे तो प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरती भी कम ही पड़ जाती है, इस बात का सबूत उनके साथ की कई तस्वीरों में दिख जाता है. अब एयरपोर्ट पर सोफी बिना पैंट के तो नहीं आई थीं दरअसल लो उनकी स्टाइल और फैशन का हिस्सा था जिसमें उन्होंने सिर्फ शर्ट पहनी थी और उसी में कमाल की नजर आईं. सोफी के दुनियाभर में करोड़ो फॉलोवर्स और फैंस हैं उऩके इस स्टाइल को खूब प्रशंसा मिली और उसे शेयर भी किया गया. सगाई के बाद प्रियंका अपने होने वाले पति, जेठ और जेठानी के साथ खूब मस्ती करते नजर आईं और उनकी वो सभी तस्वीरें जमकर वायरल हुईं. सोशल मीडिया पर भी इनकी तस्वीरें वायरल होती है और जब-जब प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें सोफी के साथ आईं तो प्रियंका को अलग करके सोफी ही चर्चा का विषय बनीं. सोफी की लोकप्रियता प्रियंका चोपड़ा से कम नहीं है और ये बात प्रियंका बखूबी जानती हैं. आपको बता दें कि प्रियंका सोफी से 15 साल उम्र में बड़ी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

हॉलीवुड एक्ट्रेस हैं सोफी टर्नर

21 फरवरी, 1996 को यूनाइटेड किंगडम में जन्म लेने वाली सोफी टर्नर ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. इन्होंने जोसी, एक्समैन, बैरली लेथल, द थर्टीन टेल, अनदर मी और गेम्स ऑफ थ्रॉन्स जैसी पॉपुलर फिल्मों में काम किया है. सोफी की फैन फॉलोविंग इंस्टाग्राम 7.8 मिलियन फॉलोवर्स, ट्विटर पर 1.7 मिलियन फॉलोवर्स और फेसबुक पर लगभग ढाई लाख लाइक्स हैं. निक जोनस के बड़े भाई जॉय जोनस (1989) की सगाई सोफी टर्नर से हो गई है.

Back to top button