राजनीतिसमाचार

असदुद्दीन ओवैसी का कांग्रेस पर बड़ा बयान ‘जनेऊधारी राहुल नहीं समझेंगे हमारा दर्द’

तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी गलियारो में हलचलें तेज़ हो चुकी हैं। जी हां, तेलंगाना में तमाम पार्टियां सत्ता पर काबिज होने के लिए बेताब हैं, जिसकी वजह से वे एड़ी चोटी का बल लगाती हुई नजर आ रही हैं। इन सबके बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। चुनावी रैली को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस और बीजेपी को आड़े हाथ लिया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

तेलंगाना में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि देश में मदरसो और मुस्लिमो के धार्मिक स्थलों को बंद करने का प्रयास हो रहा है। साथ ही असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार हम मुस्लिम समुदायों को देखना पसंद भी नहीं करती है, इसलिए वे हमे धीरे धीरे खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं।  असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी हमारी पार्टी को खत्म करने का भी प्रयास कर रही है, जिसकी वजह से वे हम पर अनाब सनाब इल्जाम भी लगा रहे हैं।

जनेऊधारी राहुल नहीं समझेंगे दर्द

चुनावी रैली में बीजेपी पर हमला बोलने के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया। कांग्रेस पर वार करते हुए  असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि तेलंगाना में जनता का गठबंधन बता कर कांग्रेस पॉकेटमार की जमात हो गई है।  इसके अलावा राहुल गांधी बड़ा बयान देते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वे अब जनेऊधारी बन गये हैं, जिसकी वजह से हमारा दर्द कभी नहीं समझ सकते हैं, इसलिए हमें खुद ही हमारी लड़ाई लड़नी होगी। इसके अलावा  असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस एक जैसी ही है।

याद दिला दें कि तेलंगाना की 119 सीटों पर मतदान 7 दिसंबर को होगा, जिसकी काउटिंग 11 दिसंबर को होगी। तेलगांना अपनी अपनी पार्टी को सत्ता पर काबिज करने के लिए हर कोई भरसक प्रयास कर रहा है। बीजेपी तेलंगाना में टीआरएस को समर्थन देने की बात कर रही है तो वहीं कांग्रेस बाजी मारने के लिए महागठबंधन कर लिया है। अब देखने वाली बात यह होगी  की तेलंगाना के इस चुनावी मैदान में कौन किस भारी पड़ेगा या कौन किसी नैया डूबाएगा, ये तो खैर वक्त ही बताएगा।

Back to top button