बॉलीवुड

प्रियंका और निक की शादी में एक-दूसरे से भिडेंगे दोनों के घरवाले,वजह है कुछ खास

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: प्रियंका और निक की शादी इन दिनों ट्रेंडिग टॉपिक बनी हुई है, हर तरफ बस निक और प्रियंका की शादी की ही बाते हो रही हैं। दोनों की शादी में कई खास इंतजाम किए गए हैं। और इस पार्टी को लोगों के लिए मनोरंजक बनाने के लिए प्रियंका और निक की शादी में खास इंतजाम किए गए हैं।

बता दें कि दोनों की शादी में एक इवेंट ऐसा रखा गया है जब प्रियंका और निक के परिवार वाले एक-दूसरे के अगेंस्ट हो जाएंगे। जी हां सुनकर थोड़ा अजीब लग रहा होगा कि लेकिन इस इवेंट का आयोजन प्रियंका के घर वालों के कहने पर ही किया गया है। बता दें कि प्रियंका और निक के परिवार के बीच एक क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया है।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार को वर और वधू के परिवार के बीच एक क्रिकेट मैच खेला जाएगा। जिनमें से एक क्रिकेट टीम का नाम ‘P’और दूसरी का नाम ‘N’ नाम रखा जाएगा। इस मैच के दौरान प्रियंका और निक कैमियो रोल में नजर आएगा.

मेहमानों के लिए बनाए नियम

जिस तरह से दीपवीर की शादी की तस्वीरों को देखने के लिए फैंस इंतजार करते रहे थे उसी तरह से प्रियंका और निक ने भी अपनी शादी की तस्वीरों को लीक ना होने के लिए कई कड़े नियम बनाए हैं, जिसके चलते प्रियंका के मेहमानों के मोबाइल फोनों को जब्त कर लिया जाएगा। खबरों की मानें तो प्रियंका की शादी में जाने वाले मेहमान अपने साथ मोबाइल फोन लेकर वेन्यू में एंट्री नहीं कर पाएंगे। मेहमानों के फोन को लेकर उनको एक टोकन दे दिया जाएगा और उसी टोकन को वो वापस दिखा कर अपना फोन वापस ले सकेंगे।

बता दें कि प्रियंका और निक की शादी की संगीत हो चुका है और इस मौके पर उम्मेद भवन को दुल्हन की तरह से सजा दिया गया था। साथ ही प्रियंका के इस फंक्शन में शामिल होने बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां पहुंची थी। जिसमें सलमान खान की बहन अर्पिता से लेकर जाने-माने मेकअप मैन मिकी कॉन्ट्रैक्टर, सब्यासाची भी प्रियंका के फंक्शन में शामिल हुए।

बता दें कि दोनों 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। और दीपवीर की तरह इनकी शादी भी दो रीति-रिवाजों से होगी। हालांकि कौन सी शादी किस डेट को होगी इस बात पर अभी तक सस्पेंस बरकरार है।

ये भी पढ़ें : प्रियंका और निक की प्रेम कहानी, जानिये कैसे हुई थी प्रियंका-निक के प्यार की शुरूआत

Back to top button