अनुष्का की हमशक्ल सामने आते ही लोगों ने विराट से लिए चटकारे, पूछा- भाभी ने नाम बदल लिया क्या?  

दुनिया में आपको बहुत सारे ऐसे लोग मिल जाएंगे जिनका चेहरा एक दूसरे से मिलता है. आपने भी किसी ऐसे व्यक्ति को ज़रूर देखा होगा जिसका चेहरा आपके किसी करीबी या दोस्त से मिलता हो. विज्ञान का भी यही कहना है कि दुनिया में एक इंसान जैसे दिखने वाले कई लोग मौजूद हो सकते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसी महिला से मिलवाने जा रहे हैं जिसकी सूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से काफी हद तक मिलती है. आपको बता दें, अमेरिकन सिंगर जूलिया माइकल्स की शक्ल बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से बहुत ज्यादा मिलती है. इन दोनों को एक साथ देखने पर आप भी कहेंगे कि भला दो लोगों के बीच इतनी सिमिलरिटी कैसे हो सकती है! लेकिन इस बात पर आप तब यकीन करेंगे जब आप खुद इन तस्वीरों को अपनी आंखों से देखेंगे. बता दें, आजकल सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं और फैंस इनके सिमिलर लुक को देखकर हैरान हैं.

चर्चा में आयीं अनुष्का शर्मा

बता दें, अमेरिकन सिंगर से काफी हद तक मिलते-जुलते लुक के कारण अनुष्का शर्मा एक बार फिर चर्चा में आ गयी हैं. आजकल सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है. फैंस तो दोनों की तस्वीरों का कोलाज बनाकर शेयर कर रहे हैं. इन दिनों अनुष्का और जूलिया की मिलती-जुलती तस्वीरों ने धमाल मचाकर रखा है.

कई तस्वीरों में दिखती है अनुष्का की झलक

 

View this post on Instagram

 

🧠🗣

A post shared by Julia Michaels (@juliamichaels) on

बता दें, जूलिया इन्स्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी प्रोफाइल खूबसूरत तस्वीरों से भरी पड़ी है. जूलिया ने इन्स्टाग्राम पर अपनी जो तस्वीरें डाली है उनमें से कुछ तस्वीरों में वह पूरी तरह अनुष्का शर्मा लग रही हैं. कई भारतीय लोग उनकी प्रोफाइल पर जाकर उनके तस्वीर के नीचे कमेंट कर उन्हें अनुष्का शर्मा से कंपेयर कर रहे हैं. जूलिया ने साल 2017 में अपने म्यूजिक करियर की शुरुआत की थी और इसी साल उनका पहला गाना ‘सिंगर इशूज’ रिलीज़ हुआ था.

फैंस ले रहे हैं चटकारे

फैंस को तो सितारों को ट्रोल करने का कोई न कोई बहाना चाहिए होता है. ऐसे में अनुष्का और जूलिया की ये तस्वीरें उनके लिए बहाना बन गयी है. लोग अनुष्का शर्मा को तरह-तरह से ट्रोल करने लगे हैं. कुछ फैंस तो विराट कोहली को टैग करते हुए अनुष्का के नाम पर चटकारे लेने लगे हैं. कुछ फैंस कोहली से पूछ रहे हैं कि भाभी ने नाम बदल लिया क्या? वहीं कुछ लोग हैरान होकर कह रहे हैं कि ‘ये तो अनुष्का शर्मा है’.

पढ़ें- अनुष्का शर्मा के किरदार की विराट ने की तारीफ तो यूजर्स ने जमकर लिए मजे

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.