दिलचस्प

अनुष्का शर्मा के किरदार की विराट ने की तारीफ तो यूजर्स ने जमकर लिए मजे

साल 2018 में शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जीरो रिलीज हुई तो लोगों को लगा कि शाहरुख जरुर कुछ धमाल करेंगे। हालांकि लोगों और क्रिटिक रिव्यू से यह कहा जा सकता है कि शाहरुख ने भी इस साल फैंस को निराश किया है। इस फिल्म में अनुष्का और कैटरीना ने भी अहम रोल निभाया है। जहां तक फिल्म की बात है इसके रिलीज होते ही इस पर ढेरों मीम बन गए थे। अब अनुष्का के पति और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी फिल्म की तारीफ की है तो उन्हें जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है। आपके बताते हैं क्या है पूरा मामला।

कैप्टन मेलबर्न टेस्ट से पहले एक मॉल में अनुष्का के साथ ही जीरो देखने गए थे। उन्होंने फिल्म रिलीज होते ही देख ली थी, लेकिन तुरंत उस पर कोई रायनहीं दी थी। अब उन्होंन जो राय दी है उस पर उन्हें जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि विराट ने लिखा कि मैंने 21 दिसंबर को जीरो देखी और मजा आया। मुझे खुद यह फिल्म देखकर मजा आया। हर किसी ने अपना रोल बखूबी निभाया है। अनुष्का की पर्फॉर्मेंस मुझे सबसे अच्छी लगी क्योंकि उन्होंने बहुत ही चैलेंजिंग रोल किया है और वह अपने किरदार में बखूबी जंची हैं।

विराट ने अपनी पत्नी की और फिल्म की जमकर तारीफ की है। हालांकि ज्यादातर लोगों को यह फिल्म पसंद नहीं आई है ऐसे में विराट का इतना ज्यादा फिल्म की तारीफ करना लोगों को सही नहीं लग रहा है। एक यूजर ने लिखा कि  भगवान का शुक्र है कि आपने फिल्म क्रिटिक होने की जगह क्रिकेटर बनना चूज किया क्योंकि आप एक बेकार फिल्मी क्रिटिक हैं।

एक यूजर ने हेरा फेरी वाले डॉयलाग याद करते हुए लिखा- लड़की का चक्कर बाबू भैया…लड़की का चक्कर। इतना ही नहीं एक ने इस कमेंट को सही बताया औऱ लिखा जरुरी था…घर पर रोटी भी तो खानी है। एक ने लिखा की क्या सेकेंट टेस्ट क बाद अनुष्का ने इंडियन टीम की तारीफ की। फिर भी अनुष्का की तारीफ करें एक बकवास फिल्म की नहीं, इसे भक्ती कहते हैं।

बता दें कि फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हुई है और इसे बनाने में करीब 200 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं। हालांकि इसके बिगड़ते कलेक्शन से पैसा निकालना भी मुश्किल लग रहा है।शाहरुख के बौने किरदार की थोड़ी ,बहुत तारीफ भी हुई है लिकन अनुष्का और कैटरीना के किरदार की किसी ने भी अलग से तारीफ नहीं की है। साथ ही अगर कोई तारीफ कर भी दे रहा है तो उसे ट्रोल कर दिया जा रहा है।

इस फिल्म में अनुष्का ने आफिया नाम की एक साइंटिस्ट का किरदान निभाया है जो चल फिर नहीं चल सकती। उसकी खूबसूरती देखकर शाहरुख उसपर फिदा हो जाते हैं, लेकिन फिर कैटरीना भी इसमें खास रोल करते नजर आई हैं। ऐसे में आगे क्या होता है यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। साथ ही इस फिल्म में श्रीदेवी. आलिया भट्ट, करिश्मा कपूर, सलमान खान जैसे कई एक्टर्स का कैमियो है। इतनी भारी भरकम स्टार्स के बाद भी शाहरुख की फिल्म ज्यादा सफल होते नहीं दिख रही हैं।

यह भी पढ़ें

 

Back to top button