बॉलीवुड

वरुण धवन ने सोनाक्षी के छुए पैर और बुलाया भाभी, जानें किससे जुड़ रहा है दबंग गर्ल का नाम

बॉलीवुड इन दिनों रिश्तों के असीमित दौर से गुजर रहा है। कहीं बेटी की बिदाई हो गई तो कहीं नई दुल्हन घर आई तो कहीं जमाई राजा ने जमकर डांस किया। इतने सारे रिश्तों के साथ बॉलीवुड में एक के बाद एक शादियां हो रही हैं। लोग हर सुबह किसी ना किसी स्टार की शादी की खबरें पा जा रहे हैं। अब एक और ऐसी खबर सामने आई है जिसने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। दरअसल बी टाउन में थोड़ी हलचल इसलिए भी मच गई है क्योंकि वरुण धवन ने सोनाक्षी सिन्हा को भाभी कहकर बुला दिया है।

सोनाक्षी को बुलाया भाभी

बता दें कि सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की जिस पर कमेंट करते हुए वरुण धवन ने भाभी लिख दिया। यह शब्द देखते ही दबंग गर्ल गुस्से में आ गईं औऱ तुरंत रिप्लाई करते हुए कि तुम बंद करोगे ये सब। इतना ही नहीं वरुण औऱ सोनाक्षी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वरुण अपनी शरारत करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने पहली सोनाक्षी की सैंडल अपने हाथ में ले ली। सोना ने तुंरत पूछा कि मेरी सैंडल तुम्हारे हाथ में क्या कर रही है…वरुण ने बड़ी ही मासूमियत से पूछा कि नीचे रख दूं और फिर सैंडल नीचे रख दी।

सोनाक्षी के छुए पैर

इतना ही नहीं सैंडल नीचे रखने के बाद उन्होंने सोनाक्षी के पैर भी छूए जिसके बाद सोनाक्षी के मुंह से ओह माई गॉड भी निकल गया। वरुण यहां पर ही नहं रुके उन्होंने स्ट्रेटनर लेकर विग के बाल स्ट्रेट करने शुरु कर दिए। यहां तक की सोनाक्षी भी नहीं समझ पा रही थीं कि वरुण उन्हें भाभी क्यों बुला रहे हैं।इस वीडियो को देखकर ही आप समझ जाएंगे की वरुण कितने बड़े मस्तीखोर हैं और अपने दोस्तों के साथ कितनी मस्ती करते नजर आते हैं।

&

nbsp;

View this post on Instagram

 

A post shared by WHAT’S UP BOLLYWOOD (@whatsupbollywood) on

बता दें कि वरुण और सोनाक्षी की पहली बार जोड़ी बनने जा रही है फिल्म कलंक में । गौरतलब है कि करण जौहर की इस फिल्म में एक से बढ़कर एक सितारे हैं। एक तरफ जहां सोनाक्षी और वरुण फिल्म में साथ नजर आएंगे वहीं सालों बाद माधुरी दीक्षित संजय दत्त के साथ पर्दे पर दिखाई देंगी। वहीं आलिया भट्ट और आदित्य कपूर भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं।

आदित्य हो सकते हैं सोनाक्षी के हीरो

अब ऐसा हो सकता है कि इस फिल्म में असल जोड़ी आदित्य और सोनाक्षी की बनी हो औऱ इसलिए ही वरुण उन्हें भाभी बुला रहे हों। वैसे शादी का सीजन बॉलीवुड में इतना जबरदस्त चला है कि कब किस स्टार की शादी हो जाए किसी को पता ही नहीं चल रहा है। हाल ही में दीपिका और रणवीर ने 6 साल के रिलेशनशिप के बाद शादी की वहीं निक और प्रियंका की अचानक हुए प्यार और फिर शादी ने सबको चौंका दिया।

हालांकि सोनाक्षी का नाम अभी तक किसी स्टार के साथ नाम नहीं जुड़ा है, लेकिन वरुण के भाभी भाभी बुलाए जाने पर फैंस हैरान हैं। फैंस क्या खुद सोनाक्षी भी हैरान हैं कि वरुण किसके साथ उनका नाम जोड़कर उन्हें भाभी बुला रहे हैं। फिलहाल यह राज तो अब वरुण धवन ही खोल सकते हैं। बता दें कि कलंक फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है और यह फिल्म 2019 में 19 अप्रैल को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें

Show More

Related Articles

Back to top button
Close