बॉलीवुड

अगर अनिल कपूर की बेटी ना होती तो बैकग्राउंड डांसर भी नहीं बन सकती थी सोनम कपूर

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड की मिस डीवा सोनम कपूर हमेशा अपने फैशन स्टाइल और ड्रेसिंग को लेकर के खबरों में रहती है, उनको बॉलीवुड की फैशन इंस्टा कहना गलत नहीं होगा, आनंद से शादी करने के बाद सोनम कपूर अक्सर ही खबरों में रहती हैं, बता दें कि सोनम कपूर सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव हैं वो हमेशा अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। और एक बार फिर से सोनम सोशल मीडिया को लेकर खबरों में आ गई हैं।

बता दें कि सोनम इन दिनों दलकीर सलमान के साथ फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में काम कर रही हैं और उसी की शूटिंग में व्यस्त हैं, बता दें की दलकीर वहीं हैं जो इससे पहले फिल्म ‘कारवां’ में इरफान खान और मिथिला पारकर के साथ काम कर चुके हैं। बता दें की शूटिंग के दौरान दलकीर ने सेट से एक वी़डियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया  जिसमें वो कार का हैंडल छोड़कर स्टंट करते नजर आ रहे हैं। दलकीर के साथ इस वीडियो पर सोनम कपूर भी हैं जो इस वीडियों में दलकीर को वियर्डो कहते सुनाई दे रही हैं।

इस वीडियो के आते ही मुंबई पुलिस ने दलकीर के वीडियो को री-पोस्ट करते हुए लिखा की We agree with you @sonamakapoor ! Quite a ‘weirdo’ to try such stunts while driving and putting the lives of fellow drivers at risk too! We don’t quite approve of these even in ‘reel’ life. #NotDone

मुंबई पुलिस के इस ट्वीट पर सोनम ने अपने दोस्त का साथ देते हुए ट्वीट करा और लिखा कि, We weren’t driving we were rigged on a truck.. but I’m glad you guys are concerned.. I hope and I know you show the same interest in regular folk as well! Thanks for taking care! #Reelvsreal @dulQuer

वहीं दलकीर ने भी मुबई पुलिस को लिखा की कुछ भी कहने से  पहले आपको उसके पीछे के तत्य को जान लेना चाहिए, दलकीर ने ट्वीट में लिखा कि, @MumbaiPolice The car was rigged to a low loader truck which was also the camera rig. I couldn’t steer or drive the car even if I wanted to. Also this particular car cannot steer itself.

बता दें कि मंबई पुलिस, दलकीर और सोनम कपूर के बीच ट्वीट-रिट्वीट का किस्सा चल ही रहा था कि सोनम को उनके द्वारा किए गए पुलिस के इस कमेंट को लेकर सोशल मीडिया में ट्रोल किया जाने लगा। लोगों ने लिखा कि आप सच में बहुच घमंडी हैं, आप ऐसे बात कर रही हो जैसे यूएस की प्रेसीडेंट हों, लेकिन तुन्हारी पहचान बॉलीवुड में सिर्फ अनिल कपूर की वजह से ही है, अगर वो तुम्हारे पिता नहीं होते तो तुम्हें फिल्मों में कोई हिरोइन के पीछे डांस करना भी अलाऊ नहीं करते।

 

Back to top button