समाचार

राफेल डील पर अब होगा कांग्रेस का पर्दाफाश, 70 जगहों पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी बीजेपी

राफेल डील का मुद्दा पूरी तरह से गरम हो चुका है। जी हां, राफेल डील पर केंद्र सरकार और विपक्ष आमने सामने आ चुकी है। लड़ाई अब इस बात की नहीं बची है कि राफेल डील में घोटाला हुआ है या नहीं, बल्कि लड़ाई अब कांग्रेस और बीजेपी के बीच सीधी सीधी आ चुकी है। राफेल डील पर पहले जहां राहुल हर गली गली में बीजेपी को घेरते थे, अब बीजेपी उनकी और उनकी पार्टी का पर्दाफाश करने के लिए प्लान बनाया है, जिसके तहत बीजेपी 70 प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद केंद्र सरकार ने विपक्ष यानि कांग्रेस पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया है। केंद्र सरकार के दिग्गज मंत्री अब इस मामले को लेकर पूरी तरह से मैदान में आ चुके हैं। शुक्रवार को जब राफेल डील पर फैसला आया था, तब केंद्रीय मंत्रियों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के ज़रिए राहुल गांधी को झूठा करार दिया। राफेल डील का मुद्दा अभी शांत नहीं हुआ है, बल्कि बीजेपी 17 दिसंबर को 70 जगह से प्रेस कॉन्फ्रेंस करके राहुल गांधी के झूठ का पर्दाफाश करेगी।

कांग्रेस की साजिश का होगा पर्दाफाश

बीजेपी ने ऐलान किया है कि 17 दिसंबर को हम 70 जगहो से प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे, जिसमें कांग्रेस की साजिश का पर्दाफाश किया जाएगा। बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस ने देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया है, ऐसे में उसे माफ नहीं किया जा सकता है। कांग्रेस के खिलाफ बीजेपी अब सख्त तेवर अपनाती हुई नजर आ रही है। 70 प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी के कई बड़े नेता शामिल हो सकते हैं, जिससे कांग्रेस पार्टी पर दबाव बनाया जा सके।

पीएम मोदी ने साधा कांग्रेस पर निशाना

पीएम मोदी ने शनिवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के लिए रक्षा एजेंसी हमेशा फंड का ज़रिया रही है, ऐसे में फिर उसे भले ही सेना का मनोबल कम क्यों न हो, कांग्रेस को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। इससे पहले भी पीएम मोदी ने सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद राहुल गांधी और कांग्रेस के एक एक घोटाले को याद कराया, जिसके बाद उन्होंने भी राहुल गांधी को झूठा करार दिया।

राजनाथ और अमित शाह ने राहुल को लिया आड़े हाथो

सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद राजनाथ सिंह ने संसद में राहुल गांधी को आड़े हाथो लिया तो वहीं अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके निशाना साधा। राजनाथ सिंह ने कहा कि अब राहुल गांधी को देश को गुमराह करने के लिए माफी मांगनी चाहिए तो वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी चोकीदार को चोर कहते थे, लेकिन अब सारे चोर एक साथ हो गए हैं, ऐसे में उन्हें चोकीदार का डर सता रहा है।

Back to top button