बॉलीवुड

तो क्या रनबीर से शादी के मूड में थी कैटरीना, बताया कहां बिगड़ी बात…..

बॉलीवुड में लिडिंग लेडी के तौर पर स्थापित सभी एक्ट्रेसेज शादी के बंधन में बंध गई। अनुष्का, दीपिका, सोनम, प्रियंका सभी ने शादी कर ली और नई एक्ट्रेसेज अभी खुद को स्थापित कर रही हैं। इनमें से एक हैं कैटरीना कैफ जिनकी शादी की शहनाई अब तक किसी को सुनाई नहीं दी। ऐसे में सवाल यह उठता है कि कैटरीना के शादी को लेकर विचार क्या हैं? इस मामले में कैटरीना ने फिल्म जीरो के प्रमोशन के दौरान खुलकर बात की।

शादी के बारे में सोचा था

सभी एक्ट्रेसेज की शादी हो रही है और इस फिल्म में उनके साथ उनकी को-स्टार अनुष्का की शादी को भी एक साल पूरे हो गए। ऐसे में लोगों को यह जानना है कि कैटरीना शादी की कोई प्लानिंग कर रही हैं या नहीं। कैटरीना ने कहा कि कुछ समय पहले शादी के बारे में मैंने सोचा था, लेकिन जैसा सोचा वैसा कुछ हो नहीं पाया। उसके बाद से मैंने सबकुछ अब ऊपर वाले पर छोड़ दिया है। जो पहले से तय है वह करना पड़ेगा। अब इन सारी चीजों को  लेकर मैं तनाव नहीं लेती।

बता दें कि रणबीर का गंभीर रुप से नाम सिर्फ दो लोगों से जुड़ा और वह है बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान और सावरियां रणबीर कपूर। शुरुआत की कई फिल्में कैटरीना ने सलमान के साथ की। उस वक्त दोनों की अफेयर की खबरें खूब सुर्खियां बटोरती थीं। यहां तक की कहा जाने लगा था कि कैटरीना से सलमान शादी कर ही लेंगे, लेकिन फिर सलमान के गुस्सैल रवैये ने दोनों के बीच दीवारें ला दीं। यहां तक की सलमान ने अपनी बहन अर्पित का रिसेप्शन में कैटरीना को कैफ नहीं बल्कि कपूर नाम से पुकारा था और साथ ही कहा था कि कितनी अच्छा मौका छोड़ दिया खान बनने का।

सलमान और रनबीर से जुड़ा था नाम

हालांकि उनका रिश्ता कभी खुलकर सामने नहीं आया था, इसलिए ब्रेकअप के बारे में भी खुलकर कभी बात नहीं हुई। दूसरी तरफ कैटरीना सलमान से अलग होते होते रणबीर से जा मिली। रनबीर और दीपिका का उसी वक्त ब्रेकअप हुआ था। दोनों के मेल ने जबरदस्त तहलका मचा दिया। रनबीर से कैट की नजदीकियों की वजह से दीपिका औऱ कैट में कभी बनी नहीं। हालांकि यह रिश्ता भी 2016 तक जाते जाते टूट गया। फिलहाल अभी तक किसी और का नाम कैटरीना के साथ जुड़ता नजर नहीं आ रहा।

बॉर्बी डॉल कैटरीना ने कहा कि मैंने लड़ाई लड़ी और अब फैक्ट जानकर शांत हूं कि जैसा सोचा वह हो नहीं पाया। अब सबकुछ भगवान भरोसे है। कैटरीना ने खुलकर किसी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन उनकी बातों से इशारा रनबीर की ओर जाता दिख रहा है। रनबीर वहीं दीपिका , कैटरीना के बाद अब आलिया को डेट कर रहे हैं। यहां तक की उनकी डेटिंग की खबरें भी शादी की तरफ जा रही हैं।

फिल्म में बिजी कैटरीना

हालांकि रनबीर ने जिसको जिसको डेट किया उससे उनकी शादी की अफवाहें फैल गई। कैटरीना के साथ यह अफवाह तो इस कदर थी की दीपिका उनसे बिल्कुल भी नहीं मिलती थीं। हालांकि सभी शिकवे गिले भूलाकर दीपिका ने कैट को रिसेप्शन में बुलाकर अपनी तरफ से दोस्ती का हाथ बढ़ा दिया वहीं कैट ने भी दोस्ती निभाते हुए दीपिका के रिसेप्शन में पहुंच गई थीं।फिलहाल तो कैटरीना आधिकारिक तौर पर सिंगल हैं और फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी है। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का और शाहरुख भी हैं।

यह भी पढ़ें

Related Articles

Close