बॉलीवुड

कपिल के शो में बेहद ही खास है दूसरा मेहमान, बीवी के साथ आएंगे नजर

कपिल शर्मा के सितारे एक बार फिर से जगमगाने लगे हैं। उनका शो द कपिश शर्मा शो सीजन 2 जल्द ही सोनी टीवी पर प्रसारित होगा। इस शो के पहले मेहमान सलमान हैं। उन्होंने ही कपिल का यह शो प्रोड्यूस किया है। यहां तक की सलमान ने ही कपिल और सुनील में फिर से दोस्ती भी करवाई है। अब यह शो जल्द ही दर्शकों के सामने होगा और कपिल को उम्मीद है कि दर्शकों से उन्हें वैसा ही प्यार मिलेगा जैसे की उन्हे उम्मीद हैं। गौरतलब है कि कपिल की इस शो में उनके सबसे खास और फेवरेट मेहमान आने वाले हैं जिसके लिए कपिल भी कॉफी उत्साहित हैं।

रणवीर हो सकते हैं दूसरे मेहमान

खबर है कि कपिल के शो के दूसरे मेहमान हैं रणवीर सिंह। हालांकि इस बात पर अभी भी संशय है कि रणवीर अपनी पत्नी दीपिका के साथ आएंगे या फिर को-स्टार सारा अली खान के साथ।

ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में उन्होंने दीपिका से शादी की है वहीं उनकी फिल्म सिंबा भी दर्शकों के सामने हैं। ऐसे में वह फिल्म के प्रमोशन के ले आते हैं या फिर शादी की बातें बतानें ये देखना दिलचस्प होगा। हालांकि उम्मीद जताई जा रही है कि रणवीर दीपिका के साथ शो में आए क्योंकि यह शादी स्पेशल शो है।

दीपवीर के रिसेप्शन में पहंचे थे कपिल

गौरतलब है कि पूरे टीवी इंडस्ट्री में सिर्फ कपिल शर्मा ही ऐसे थे जिन्हें दीपिका और रणवीर ने रिसेप्शन में बुलाया था। साथ ही दीपिका औऱ रणवीर भी जमकर मस्ती करते हैं। इस एपिसोड की शूटिंग के बाद खुद कपिल अपनी शादी में व्यस्त हो जाएंगे। बता दें कि कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ 12 दिसबंर को शादी रचा रहे हैं। जालंधर में वह पंजाबी तरीके से गिन्नी से शादी करेंगे।

कपिल की शादी में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम मोदी, अमिताभ बच्चन, सलमान खान, रेखा, रणवीर दीपिका जैसे कई तमाम बड़ी हस्तियों को न्यौता भेजा गया है। उनके घर में 10 दिसंबर को जगराता होगा और फिर 12 दिसंबर को शादी। इस जश्न में कपिल के लिए सबसे खास मेहमान सुनील ग्रोवर हो सकते हैं। कपिल ने सुनील के घर जाकर उन्हें न्य़ौता दिया है। कहा जा रहा है कि सुनील ने भी शादी में आने की हामी भरी है।

कपिल की शो में होंगे भारती और कृष्णा

बता दें कि सुनील और कपिल की जोड़ी कॉमेडी में जबरदस्त हिट रही है। दोनों ने छोटे पर्दे पर जबरदस्त राज किया है। इनकी एक लड़ाई ने दोनों के बीच ऐसी फूट डाल दी की सुनील ने शो से किनारा कर लिया था। हालांकि कपिल रुके नहीं औऱ शो चलाते रहे, लेकिन सुनील के चले जाने से शो की जान ही चली गई और टीआरपी गिर गई। शो बंद हो गया और फिर कपिल की तबीयत पर इसका असर पड़ने लगा। हालांकि सलमान ने फिर से दोनो की दोस्ती करा दी है। सुनील इस शादी के साथ साथ शो का हिस्सा भी हो सकते हैं।

यह भी कहा जा रहा है कि इस शो में कपिल का साथ देने भारती और कृष्णा भी जुड़ रहे हैं। एक वक्त में कपिल और कृष्णा के बीच कल्ड वार भी चलती थी। कृष्णा ने खुद कहा था कि अगर कपिल कभी उन्हें बुलाएंगे तो वह मना नहीं करेंगे। इसका मतलब साफ है कि कपिल के जीवन में ढेर सारी खुशियां एक साथ दस्तक देने जा रही हैं।

यह भी पढ़ें

Related Articles

Close