बॉलीवुड

खूबसूरती में विद्या बालन से भी सौ कदम आगे हैं उनकी छोटी बहन, यकीन ना हो तो खुद देख लीजिये

फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ में सिल्क स्मिता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री विद्या बालन आज बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. इस फिल्म के लिए विद्या को नेशनल अवार्ड भी मिला था. विद्या बालन काफी समय से महिला प्रधान फिल्में ही कर रही हैं. विद्या को बोल्ड और ग्लैमरस अवतार में देखे हुए काफी टाइम हो गया है. आखिरी बार हमने उन्हें फिल्म ‘किस्मत कनेक्शन’ में ग्लैमरस अवतार में देखा था. लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वह बाकी अभिनेत्रियों से हटकर हैं. उन्हें जीरो साइज़ फिगर और छोटे कपड़े पहनने में कोई दिलचस्पी नहीं है. इस बात को लेकर लोग उनका मजाक भी बनाते हैं पर विद्या को कोई फर्क नहीं पड़ता. वह कई बार अपने वजन और फैशन को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं. लेकिन अपने अभिनय से वह सबका मुंह बंद कर देती हैं. हाल ही में आई फिल्म ‘तुम्हारी सुल्लू’ सुपरहिट साबित हुई थी. क्या आप जानते हैं कि विद्या बालन की एक बहन भी हैं जो दिखने में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं. उनकी बहन साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं. क्या आपको पता है हम किसकी बात कर रहे हैं? नहीं, तो चलिए हम आपको बताते हैं.

विद्या की बहन है साउथ की सुपरस्टार

आपको जानकर हैरानी होगी कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस प्रियामणि विद्या बालन की बहन हैं. बता दें, प्रियामणि विद्या बालन की सेकंड कजिन हैं. प्रियामणि उम्र में विद्या से 5 साल छोटी हैं. आज साउथ में प्रियामणि एक जाना-माना नाम हैं. हालांकि उनकी पहली डेब्यू फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास सफलता नहीं मिली लेकिन बाद में आई उनकी फिल्मों ने उन्हें साउथ की सुपरस्टार बना दिया. आज उनके खाते में एक से एक सुपरहिट फिल्में हैं. प्रियामणि अब तक तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

शाहरुख़ खान के साथ कर चुकी हैं काम

बॉलीवुड फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में उनका एक आइटम नंबर भी था. फिल्म के गाने ‘वन टू थ्री फोर’ में वह शाहरुख़ खान के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आई थीं. उनका ये गाना काफी सुपरहिट हुआ था और लोग आज भी इस गाने को गुनगुनाते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए प्रियामणि की कुछ खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें लेकर आये हैं. इन तस्वीरों को देखकर यकीनन आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. जब प्रियामणि एक आइटम नंबर से सबका दिल चुरा सकती हैं तो जरा सोचिये बॉलीवुड में आने पर वह क्या कमाल कर सकती हैं. वैसे जल्द ही वह हमें बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं. आप देखिये प्रियामणि की कुछ खूबसूरत तस्वीरें.

देखें-

पढ़ें इस एक किरदार ने बदल दी विद्या बालन की जिंदगी, याद करके हुईं भावुक

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Related Articles

Close