बॉलीवुड

परिणीति को छोड़ इस हिरोइन को डेट कर रहे हैं हार्दिक पांड्या, जानिए कितना करीब हैं दोनों

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता बहुत पुराना है, क्रिकेटर्स के साथ बॉलीवुड हिरोइनों का अफेयर हमेशा से होता आ रहा है, कई जोड़ों का रिश्ता सफल रहा तो कुछ का रिश्ता कुछ ही दिन ही टिक सका। कई स्टारर्स ने इसको कुबूल किया। तो कुछ ने इसे कभी स्वीकार नहीं किया। लेकिन हाल में हुई विराट और अनुष्का की शादी ने इस मिलन को एक और उंचाई दी है। दोनों ने ऐसे वक्त में चुपचाप शादी की है, जब दोनों का सबसे पीक या यूं कहें सबसे अच्छा समय चल रहा है। दोनों अपनी फील्ड में अव्वल स्थान पर है। विराट और अनुष्का के बाद अब जिस क्रिकेटर की बात बॉलीबुड और क्रिकेट की फील्ड में चल रही है, वो हैं ऑल राउंडर और हिटर बल्लेबाज हार्दिक पांड्या की। जिनके चर्चे खूब चल रहे हैं। पहले जहां उनके अफेयर की चर्चा परिणिती चोपड़ा के साथ थी वहीं अब ये चर्चा बदल गई है, हार्दिक का नाम अब दूसरी हिरोइन के साथ चल रहा है। क्रिकेट के मैदान में चाहे ये बिंदास हो कर खेलते है, लेकिन रियल लाइफ में ये काफी शर्मीले हैं।

पहले हार्दिक पांड्या के परिणीति चोपड़ा के साथ अफेयर की चर्चा थी, लेकिन यह अफवाह साबित हुई। अब यह बात सामने आई कि हार्दिक एक अन्य मॉडल और अभिनेत्री के साथ रिलेशनशिप में हैं। इस बात का खुलासा तब हुआ जब हार्दिक पांड्या के भाई कुणाल पांड्या की शादी में ये हिरोइन पहुंची और दोनों की करीबी देखने को मिली। कहा जा रहा है कि हार्दिक और बिग बॉस फेम एली अवराम के बीच नजदीकियां इन दिनों काफी बढ़ गई है। पिछले दिनों हार्दिक के भाई कृणाल पांड्या की शादी में एली अवराम ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

कृणाल की शादी में एली शामिल हुई थी। वे वहां काफी देर तक रुकीं और हार्दिक के परिजनों के साथ भी गर्मजोशी से मिली थी। कहा जा रहा है कि वो कृणाल की शादी में घर की मेहमान नहीं बल्कि एक सदस्य की तरह कई दूसरे फंक्शनों में भी शामिल हुई थी।

एली अवराम

आपको बता दें इससे पहले हार्दिक ने जब परिणीति के एक ट्वीट का अनोखे अंदाज में जवाब दिया था तो इनके अफेयर की चर्चा चल पड़ी थी। क्योंकि दोनों के बीच जमकर बात हुई थी और एक के बाद एक ट्वीट दोनों ने एक दूसरे को किए थे।

लीशा शर्मा, हार्दिक पांड्या 

इससे पहले भी एक मॉडल ने हार्दिक पांड्या के साथ नजदीकी बढ़ाने की कोशिश की थी। कोलकाता की 22 वर्षीय फेमस मॉडल लीशा शर्मा पिछले साल हार्दिक पांड्या के साथ काफी सुर्खियों में आई थी। क्योंकि दोनों एक-दूसरे को काफी समय से जानते थे। इस बारे में जब एक बार लीशा से पूछा गया तो उन्होंने हार्दिक की जमकर तारीफ की थी। लीशा ने कहा था कि हार्दिक एक हीरा इंसान हैं। हार्दिक जमीन से जुड़े, शांत और एक परफेक्ट शख्स हैं। हालांकि लीशा ने हार्दिक को अपना दोस्त बताया था। कहा था कि वह दोनों अच्छे दोस्त हैं। लेकिन एक लाइन और जोड़ी थी की इसमें कोई शक नहीं है की हार्दिक एक परफेक्ट डेटिंग मैटेरियल भी हैं।

Back to top button