धोनी की गर्लफ्रेंड बनने से इनकार करने वाली रकुल प्रीत का बयान, कहा- ‘मुझे अफ़सोस नही है…’

मुंबई: जैसा कि हम सभी जानते ही हैं कि महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रह चुके हैं. एक समय में धोनी की बैटिंग और विकेट कीपिंग की मिसाल दी जाती थी. महेंद्र सिंह धोनी ने अपने पहले ही मैच से भारत के लोगों के दिलों में जगह बना ली थी. आज के इस समय में भारत देश का हर बच्चा बच्चा महेंद्र सिंह धोनी के नाम से वाकिफ है.

अभी कुछ ही समय पहले ही धोनी के जीवन पर आधारित एक फिल्म बनाई गई थी. इस फिल्म का नाम “धोनी द अनटोल्ड स्टोरी” रखा गया था. फिल्म में धोनी का किरदार सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई थी. धोनी की इस फिल्म में धोनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका का किरदार दिशा पटानी ने निभाया था. इसी फिल्म से दिशा पटानी ने साउथ फिल्मों से बॉलीवुड की और रुख किया था. जिसके बाद उनके अभिनय की जमकर तारीफ भी हुई.

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि धोनी की पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका के किरदार के लिए सबसे पहले “यारियां” फिल्म की हीरोइन रकुल प्रीत सिंह को कहा गया था. लेकिन, किसी कारण रकुल ने इस फिल्म में अभिनय करने से साफ़ मना कर दिया था. अभी हाल ही में रकुल अपनी नई फिल्म “अय्यारी” को लेकर काफी उत्सुक है. इस फिल्म की प्रमोशन के दौरान रकुल ने इस बात को स्वीकार किया कि बॉलीवुड में सबसे पहला ऑडिशन उन्होंने नीरज पांडे के लिए दिया था. परंतु, उस समय नीरज ने अपनी उस फिल्म को बीच में ही रोक कर “स्पेशल 26” रिलीज़ कर दी. जिसके बाद “धोनी द अनटोल्ड स्टोरी” के समय उन्हें रकुल प्रीत की दोबारा याद आ गई.

रकुल ने बताया कि उनके पास धोनी फिल्म करने के समय में डेट्स की कमी थी. क्यूंकि, वह तब तक साउथ स्टार रामचरन की फिल्म करने में काफी व्यस्त थी. जिसके कारण उन्हें प्रियंका का किरदार ठुकराना पड़ा. इसके बाद हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान रकुल प्रीत ने मीडिया को बताया कि उन्होंने धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में काम नहीं किया इस बात का उन्हें हमेशा गम रहेगा. रकुल ने बताया कि उनके पास डेट्स की कमी थी इसलिए मजबूरन उन्हें उस फिल्म को ठुकराना पड़ा था. जिसके बाद अभी तक उन्हें फिल्म में काम ना करने का कोई अफ़सोस नही है. रकुल के अनुसार वह आज भी नीरज के साथ काम कर रही हैं.

रकुल ने बताया कि हाल ही में अय्यारी फिल्म को लेकर जब उन्हें एक बार फिर से नीरज का कॉल आया तो उन्होंने तुरंत हाँ तो कह दिया लेकिन, साथ ही डेट्स को लेकर थोडा परेशान भी थीं. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि रकुल प्रीत ने पांच साल के अपने फ़िल्मी करियर में अपना नाम काफी अच्छा ख़ासा बना लिया है. रकुल प्रीत साउथ की टॉप अदाकारा में से एक गिनी जाती हैं. इसके इलावा रकुल ने बॉलीवुड में फिल्म “यारियां” से डेब्यू किया था. जिसके बाद वह बॉलीवुड से एकदम गायब हो गई थी.

फिलहाल, एक बार फिर से रकुल बॉलीवुड की फिल्म अय्यारी से वापिस बॉलीवुड में कदम रख रही हैं. उनकी  सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेई स्टारर फिल्म ‘अय्यारी’ 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है. इसके इलावा आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन भी नीरज  पांडे ने ही किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.