विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म के दौरान कैमरे में कैद हुआ भूत, तस्वीरें देखकर उड़ जाएंगे होश

साल 2008 में आई फिल्म 1920 तो सभी को याद होगी। फिल्म में आजादी के पहले हुए एक घटना क्रम की पृष्ठभूमि पर फिल्म बनी थी। जिसमें बाद में एक ढोंगी क्रांति कारी भूत बन जाता है। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने इस फिल्म को बनाया था। फिल्म के रिलीज के बाद खूब कमाई की थी। उसी फिल्म का रीमेक भी आया लेकिन उतना सफल नहीं रहा। लेकिन अब एक बार फिर विक्रम भट्ट नई हॉरर फिल्म लेकर आ रहे हैं। 1921 यानी एक साल आगे कि स्टोरी। लेकिन फिल्म शूटिंग के दौरान कैमरे में जो चीज कैप्चर हुई है। उसके बाद तो पूरी यूनिट के लोग कई रातों में सो तक नहीं सके।

विक्रम भट्ट ने फिल्म की शूटिंग के दौरान को दो फोटो अपने फैंस के लिए डाले है। जिसमें एक अजीब सी चीज दिखाई दे रहे है। विक्रम भट्ट की फिल्म ”1921” जल्द ही सिनेमा घरों में आने वाली है। इस फिल्म को विक्रम भट्ट ने खास बनाने के लिए दुनिया के मशहूर रियल हॉन्टेड जगहों पर शूटिंग पूरी की है, ताकि फिल्म के सबजेक्ट के मुताबिक फील आ सके। विक्रम भट्ट ने ऐसा ही एक वाक्या लोगों के साथ शेयर किया है। क्योंकि शूटिंग के दौरान उनके कैमरे में कई पैरानॉर्मल चीजें कैद हुई हैं। विक्रम ने कुछ तस्वीरें भी ट्वीटर पर शेयर की हैं। इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल पूरी हो गई है। लेकिन जब विक्रम ने शूटिंग के दौरान वहां के अपने अनुभवों के बारे में बताया तो सब लोग दंग रह गए.

दरअसल विक्रम ने फिल्म की शूटिंग के लिए दक्षिण यॉर्कशायर में इंग्लैंड के वेंटवर्थ वाल हाउस को चुना था। कहा जाता है, ये जगह भूतिया है,  यहां अक्सर ऐसी चीजें देखी व सुनी जाती रही हैं। इसीलिए शूटिंग के दौरान ही पूरी यूनिट को एकसाथ रहने की हिदायत दी गई थी। किसी को भी अकेले जाने की इजाजत नहीं थी। शूटिंग के दौरान भूत जैसी या कुछ असाधारण चीजें नजर आने के बाद इस  इसे लेकर और सख्ती की गई थी। जिसकी तस्वीरें विक्रम भट्ट ने ट्वीट करते हुए लोगों से तस्वीरें साझा की हैं।

विक्रम भट्ट की फिल्म 1921 में करन कुंद्रा और जरीन खान मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म इसी महीने 12 जनवरी को रिलीज होगी । इसी दिन दो और फिल्में भी रिलीज हो रही हैं। जिनमें सैफ अली खान की ‘कालाकांडी’ और अनुराग कश्यप की मुक्केबाज है। आपको  बता दें  कि 2008 में रिलीज हुई फिल्म में अदा शर्मा और रजनीश दुग्गल मुख्य भूमिकाओं में थे।फिल्म का निर्देशन विक्रम भट्ट ने ही किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी और हिट हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.