दिलचस्प

दीपवीर के रिसेप्शन में पहुंचे मुकेश अंबानी का उड़ा मजाक,फोटोग्राफर ने कहा -‘जियो नहीं चल रहा’

बॉलीवुड के इस शादियों के मेले में आम आदमी ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. एक ओर अंबानी परिवार प्रियंका और निक की शादी गए, इसके बाद तुरंत दीपिका और रणवीर की रिसेप्सन पार्टी में भी पहुंच गए. यहां मुकेश अंबानी उनकी पत्नी नीता अंबानी और बेटी ईशा अंबानी ने रणवीर-दीपिका के साथ एक से बढ़कर एक पोज दिए और उनकी तस्वीरें ली गईं लेकिन उसी दौरान एक फोटोग्राफर ने मजाकिये अंदाज में उनसे एक ऐसी बात कह दी कि बस माहौल गंभीर हो गया इसके बाद क्या हुआ आपको जरूर जानना चाहिए. दीपवीर के रिसेप्शन में पहुंचे मुकेश अंबानी का उड़ा मजाक, इस ग्रैंड रिसेप्शन में बिजनेस टायकून अंबानी का मजाक जब उनकी होने वाली बहू श्लोका मेहता के सामने बना तो जानिए क्या हुआ.

दीपवीर के रिसेप्शन में पहुंचे मुकेश अंबानी का उड़ा मजाक

पूरा अंबानी परिवार जब फोटोग्राफर को पोज दे रहा था तभी एक दूसरे फोटोग्राफर ने मजाक करने के उद्देश्य से मुकेश अंबानी को बोल दिया कि ‘सर जियो नहीं चल रहा.’ जब मुकेश अंबानी और बाकी सभी ने ये बात सुनी तो एक पल तो सब खामोश हो गए लेकिन अगले ही पल मुकेश अंबानी अपनीं हंसी रोक नहीं पाए और ठहाके लगाकर हंसने लगे. आपको बता दें कि पूरा परिवार पार्टी में आए सारे ही फोटोग्राफर्स को पोज दे रह था और उसी दौरान उस फोटोग्राफर ने बहुत तेज चिल्लाकर ऐसा सीन क्रिएट किया. जब मुकेश अंबानी हंसे तो वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे और माहौल बहुत मजाकिया सा बन गया था. जब यह सवाल बेटी ईशा और बहू श्लोका ने सुना तो उन्होंने पहले मुकेश अंबानी की ओर देखा लेकिन सवाल को यहीं टालते हुए हंसी के बीच वो लोग अपने पोज देने में व्यस्त हो गए. पूरा परिवार अपने चेहरे पर मुस्कान बरकरार रखते हुए कैमरे में पोज दे रहा था.

इसी दौरान संजय दत्त भी वहां पहुंच गए और मुकेश अंबानी ने खुद उनका स्वागत किया और पूरा अंबानी परिवार उऩसे हंसते हुए मिला. फोटोग्राफर्स मुकेश और संय दत्त की फोटो एक साथ मांगते हुए दिखाई दिए, लेकिन अंबानी परिवार वहां से हंसते मुस्कुराते चला गया. अब इस बात पर लोग कमेंट कर रहे हैं कि जियो के बारे में अंबानी को कोई ना कोई जवाब तो देना चाहिए था.

भारत के सबसे अमीर आदमी हैं मुकेश अंबानी

मुकेश अंबानी रिलायंस कंपनी के कर्ता-धर्ता हैं और उन्होंने मोबाइल ऑपरेटर रिलायंस जियो की लॉन्चिंग के साथ ही भारत में इंटरनेट को एक नई दिशा दी है. रिलायंस ने जियो को लॉन्च किया तो लोगों को फ्री में सिम उपलब्ध हुआ और कम दाम में सभी बेहतर इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा उठा रहे हैं. मगर बहुत से कस्टमर्स की शिकायत है कि जियो अच्छा नहीं चल रहा अब देखते हैं कि आगे क्या होना है. फिलहाल मुकेश अंबानी का नाम दुनिया के सबसे अमीर लोगों में लिया जाता है और भारत में पहले नंबर पर सबसे अमीर आदमी हैं.

Back to top button