ब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

शरद यादव के बयान पर वसुंधरा का पलटवार, बोलीं ‘अपमानित महसूस कर रही हूं मैं’

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को वोटिंग हो रही है। जी हां, शुक्रवार को राजस्थान की 199 विधानसभा की सीट पर मतदान हो रहे हैं। इसी बीच राजस्थान की सियासत एक बार फिर से गरम हो चुकी है। वोटिंग के दौरान वसुंधरा राजे ने शरद यादव के विवादित बयान पर करारा पलटवार किया है, जिससे सर्द हवाओं के बीच राजस्थान की सियासत पूरी तरह से गर्म हो चुकी है। इतना ही नहीं, राजस्थान में वोट डालने के बाद वसुंधरा के इस बयान से विपक्ष को करारा झटका भी लग सकता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

वोट डालने के बाद वसुंधरा राजे कहा कि मैं बहुत ज्यादा अपमानित महसूस कर रही हूं, क्योंकि यह मेरा अपमान नहीं है, बल्कि तमाम महिलाओं का अपमान है। वसुंधरा राजे ने कहा कि शरद यादव को आज देश का युवा फॉलो करता है, ऐसे में मुझे उनसे इस तरह के बयान की उम्मीद नहीं थी। शरद यादव को इस बयान पर माफी मांगनी चाहिए, ताकि देश की महिलाएं खुद को अपमानित महसूस न करें। इस दौरान वसुंधरा राजे ने यह भी कहा कि मुझे उम्मीद है कि चुनाव आयोग इस मामले में कड़ी कार्रवाई करेगा, ताकि महिलाओं को इंसाफ मिल सके।

शरद यादव ने दिया था विवादित बयान

अलवर से चुनाव प्रचार के दौरान शरद यादव ने वसुंधरा राजे को लेकर विवादित बयान दिया था, जिसकी वजह से अब सियासत गरमा चुकी है। याद दिला दें कि शरद यादव ने चुनावी रैली में कहा था कि वसुंधरा को अब आराम दो, बहुत थक गई हैं, बहुत मोटी हो गई हैं, पहले पतली थी और वह हमारे प्रदेश यानि मध्यप्रदेश की बेटी है, इसलिए अब उन्हें आराम की सख्त ज़रूरत है। शरद यादव के इस बयान के बाद सियासत का रूख बदल गया और उनकी जमकर निंदा होने लगी।

मामला बढ़ता देख शरद यादव ने सफाई देते हुए कहा कि वसुंधरा से मेरी पुरानी जान पहचान है, ऐसे में मैंने सिर्फ मज़ाक में कहा था। इसके साथ ही शरद यादव ने यह भी कहा कि मेरा इरादा वसुंधरा को ठेस पहुंचाने का बिल्कुल नहीं था और जब मैं उनसे मिला था तब भी बोला था कि आपका वजन बढ़ रहा है, ये सब एक मजाक था, मैंने किसी का अपमान नहीं किया है। बता दें कि राजस्थान विधासनभा चुनाव के नतीज़े 11 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे।

Related Articles

Close