बॉलीवुड

सोनाक्षी ने अपनी शादी को लेकर किया खुलासा, बताया किस एक्टर को करती हैं पसंद

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में इन दिनों सिर्फ और सिर्फ शादियों को लेकर ही चर्चाएं हो रही है। दीपिका रणबीर की शादी, आलिया रणवीर की शादीतो वहीं अर्जुन मलाइका का शादी, एक के बाद बॉलीवुड सेलेब्स की शादियों से बॉलीवुड के गलियारें गूंज उठे हैं। इन सब के बाद एक और बॉलीवुड सेलेब हैं जिन्होंने अपनी शादी की बात कर दी है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की।

सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एक इंटरव्यू में जब सोनाक्षी सिन्हा से उनकी शादी के बारे में पूछा गया कि वो अपने जीवन साथी में कौन-कौन सी खूबियां देखती हैं तो सोनाक्षी ने बताया कि, मैं जिससे शादी करू वो मुझे स्पेस दे। मुझे बंधन में न रखे।’ इसके साथ ही सोनाक्षी ने उन लड़कियों को सलाहभी दे डाली जो जल्द ही शादी करने वाली हैं, सोनाक्षी ने कहा कि, आप जिससे चाहते हो उससे शादी करें कभी भी गलत कारणों के चलते शादी ना करें।’ जब सोनाक्षी से उनकी शादी के बारे में सवाल कियागया कि वो किससे शादी करना चाहती हैं और उनका क्रश किसके ऊपर है तो सोनाक्षी ने कहा कि, ‘मुझे ऋतिक रोशन पर क्रश रहा है। मैंने जब उन्हें फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ में पहली बार देखा तब से ही मुझे उन पर क्रश हो गया था।

बता दें कि सोनाक्षी का नाम सलमान खान के भाई सोहेल खान के साले बंटी सचदेवा के साथ जोड़ा जा चुका है, उनके और बंटी के अफेयर को लेकर काफी दिनों तक बातें चली थी, सुनने में तो ये भी आया था कि बंटी और सोनाक्षी रिलेशनशिप में भी रहे थे लेकिन कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

इन दिनों सोनाक्षी का नाम विक्की कौशल के साथ जोड़ा जा रहा है, दोनों ने ‘ब्राइड्स टुडे’ मैंगजीन के लिए साथ में फोटोशूट कराया था जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छे दिख रहे थे और उनके बीच की केमिस्ट्री फोटोस में साफ झलक रही थी।

सोनाक्षी की फिल्मों की बात करें तो वो सलमान खान के साथ फिल्म दबंग के पार्ट थ्री में नजर आने वाली हैं । खबर के मुताबिक, वो इस फिल्म में लीड रोल में नहीं नजर आएंगी बल्कि उनका फिल्म में एक चोटा किरदार होगा लेकिन वो काफी अहम होगा, इसी के साथ वो फिल्म कलेक में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में सोनाक्षी के साथ वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त भी नजर आने वाले हैं। इसी फिल्म की शूटिंग के चलते कुछ दिन पहले आलिया और वरूण कारगिल गए थे जहां पर उनकी फिल्म के कुछ सींस को शूट किया गया था।

ये भी पढ़ें-  बॉलीवुड के ये 5 सेलेब्स कपड़ों के बिना सोना करते हैं पसंद,तीसरे नंबर वाला जानकर आप भी कहेंगे

Back to top button