यह है देश का दूसरा सबसे महंगा तलाक, पत्नी को एलीमनी में देने पड़े इतने करोड़ रूपये

कहते हैं कि पति पत्नी का रिश्ता जन्मो जन्म का होता  है। शादी एक पवित्र रिश्ता माना जाता है, जिसे सात जन्मों तक निभाने की कसमें खाई जाती है, लेकिन आजकल देश में तलाक जैसी खबरों की बाढ़ आ चुकी है। जी हां, दो लोग जब एक दूसरे के साथ खुश नहीं रह सकते हैं, तो वह तलाक लेना बेहतर समझते हैं। हालांकि, तलाक किसी भी नज़रिये से अच्छा नहीं होता है, लेकिन वक्त और हालात इस तरह के फैसले लेने के लिए मजबूर कर देते हैं। फिर चाहे तलाक किसी धोखे की वजह से हुआ हो या फिर आपसी सहमति से, लेकिन दुख तो होता ही है।  हमारे इस लेख में आपके राजीव मोदी और मोनिका के तलाक का किस्सा ले कर आये हैं

अगर अब आप सोच रहे होंगे कि हम आपको तलाक के बारे में बता रहे हैं, तो गलत है। हम यहां आपको देश का दूसरा सबसे महंगा तलाक के बारे में बताने जा रहे हैं। जी हां, तलाक होना बेहद दुखद है, लेकिन आजकल यह काफी ज्यादा महंगा हो गया है, जिसके तहत पत्नी को तलाक के बाद कुछ राशि दी जाती है, ताकि वह अपनी लाइफ आराम से जी सके। अब यहां हम बात कर रहे हैं देश के दूसरे सबसे बड़े तलाक की तो यह भी जानना ज़रूरी है कि देश का पहला सबसे महंगा तलाक कौन सा था।

देश का सबसे महंगा तलाक ऋतिक और सुजैन का तलाक

ऋतिक और सुजैन

ऋतिक और सुजैन की जोड़ी जितनी अच्छी लगती थी, उतना ही महंगा इनका तलाक भी हुआ था। जी हां, सुजैन ने ऋतिक से तलाक लेने के लिए 400 करोड़ रूपये लिये थे, जिसे कानूनी भाषा में एलिमनी कहते हैं। तलाक के समय हर पति को अपनी पत्नी को कुछ राशि देनी होती है, ऐसे में ऋतिक ने सुजैन की अच्छी लाइफ के लिए उन्हें 400 करोड़ रूपये दिये थे। दोनों आज भी एक बेहतर दोस्त हैं, जिनकी स्टोरी आज भी लोगों को खूब पसंद आती है।

दूसरा सबसे महंगा तलाक (Rajeev Modi Monica Divorce Elimni)

 

 राजीव मोदी और मोनिका

ऋतिक और सुजैन के बाद राजीव मोदी और मोनिका ने देश का दूसरा सबसे महंगा तलाक लिया है। जी हां, राजीव मोदी ने मोनिका को एलिमनी के तौर पर 200 करोड़ रूपये दिये हैं। यह जोड़ी पिछले कई दिनों से विवादों में चल रही है, जिसकी वजह से अब दोनों ने तलाक ले लिया है। अब दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। दरअसल, दोनों ही एक दूसरे के साथ रहना नहीं चाहते थे, जिसकी वजह से आपसी सहमति से तलाक लिया है।

यह भी पढ़े – मलाइका से तलाक के बाद अरबाज ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, बताया तलाक की वजह

क्यों हुआ राजीव मोदी और मोनिका का तलाक?

 राजीव मोदी और मोनिका

बताते चलें कि मोनिका गरवारे और राजीव मोदी के बीच विवाद अगस्त 2018 को पहली बार सामने आया था, तब मोनिका ने राजीव पर जान से मारने और व्यभिचार करने के आरोप लगाए थे। जिसके बाद राजीव ने मोनिका के सामने 200 करोड़ रूपए लेकर तलाक देने की शर्त रखी। इस जोड़ी की खबरे मीडिया की सुर्खिया बन गई थी। मोनिका ने राजीव पर कई अन्य गंभीर आरोप लगाए थे, जिसकी वजह से राजीव ने पैसे देकर मोनिका से तलाक लिया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजीव मोदी कैडिला फार्मास्यूटिकल्स कंपनी के चेयरमेन हैं।

यह भी पढ़ें

  • ऋतिक रोशन तलाक के बाद फिर रचायेंगें शादी, लड़की का नाम सुनकर उड़ जाएंगे होश 
  • महिलाओं में तेज़ी से फैल रही है थायराइड की समस्या, जानिए इसके शुरुआती लक्षण क्या है?