इन 4 मशहूर कलाकारों ने तलाक के बाद नहीं की दूसरी शादी, नबंर 2 तो है सबका फेवरेट

बॉलीवुड की दुनिया में ढेर सारे कलाकार मौजूद है, जिनकी फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा जबरदस्त है कि लोग उनकी प्रोफशनल से लेकर पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए उत्साहित रहते हैं। जी हां, अपने पसंदीदा कलाकार के बारे में हर कोई जानने के लिए बेकरार रहता है। आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी पर्सनल लाइफ इतनी ज्यादा अच्छी नहीं रही है, जितनी ज्यादा उनकी प्रोफेशनल लाइफ है। इतना ही नहीं, यह सितारे पर्सनल लाइफ में तमाम दुखों के बावजूद आज भी बहुत ही ज्यादा खुश और हिम्मती है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

आम लोगों की तरह कलाकार भी सफलता की सीढ़ियां चढ़ने के बाद शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं। जी हां, शादी के बंधन में बंधने के बारे में जहां कुछ कलाकारों की लाइफ बहुत ही ज्यादा अच्छी होती है तो वहीं दूसरी तरफ कुछ कलाकारों की मैरिड लाइफ ज्यादा अच्छी नहीं होती है। ऐसे में आज हम आपको उन कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका तलाक हो चुका है और उन्होंने अभी तक दूसरी शादी नहीं की है। जहां तलाक के बाद कुछ कलाकार दूसरी शादी करते हैं, तो वहीं कुछ ऐसे भी है जो दोबारा शादी के रिश्ते पर विश्वास नहीं करते हैं। तो चलिए जानते हैं कि इस कड़ी में कौन कौन से कलाकार शामिल है?

करिश्मा कपूर

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा ने भले ही अब फिल्मो से नाता तोड़ लिया हो, लेकिन आज भी इनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है। जी हां, करिश्मा कपूर ने दिल्ली के बिजनेसमैन संजय से शादी की थी, लेकिन इनकी शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई। करिश्मा तलाक के बाद अपने दो बच्चों के साथ जिंदगी गुजार रही हैं और उनकी दूसरी शादी को लेकर कोई इच्छा नहीं है।

यह भी पढ़े – बॉलीवड की 9 सुपरफ्लॉप फिल्में, पांचवे नंबर वाली का बजट सुनकर हो जाएंगे हैरान

ऋतिक रौशन और सुजैन खान

ऋतिक रौशन और सुजैन खान की शादी 17 सालों के बाद टूट गई। इस जोड़ी की मिसाल पूरे बॉलीवुड में दी जाती थी, लेकिन अचानक से तलाक की खबरों ने सबको चौंका दिया। तलाक के बाद दोनों की नजदीकियां किसी और के साथ बढ़ती हुई नजर आई, लेकिन दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है। हालांकि, ये दोनों ही किसी औऱ से जल्दी शादी कर सकते हैं, लेकिन इसकी कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं है।

अमृता सिंह

सैफ अली से तलाक के बाद जहां सैफ अली ने शादी कर ली, तो वहीं दूसरी तरफ अमृता ने अभी तक दूसरी शादी नहीं की है। जी हां, सैफ इन दिनों बॉलीवुड की बेबो के साथ अपनी ज़िदंगी में बिता रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ अमृता सिंह अपने बच्चों को लेकर जी रही है। अमृता ने कभी भी दूसरी शादी करने के बारे में नहीं सोचा है।

यह भी पढ़े – साउथ के इन सुपरस्टार्स के पास है महंगी लक्ज़री गाड़ियां, नंबर 5 के पास है सबसे महंगी गाड़ी

मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला ने 2010 में नेपाल के बिजनेसमैन से शादी कर ली थी, लेकिन दो साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया है। तलाक के बाद अब तक मनीषा ने दूसरी शादी नहीं की है। इतना ही नहीं, मनीषा अपनी पर्सनल लाइफ में पहले से ज्यादा खुश हैं। बीच में इनके अफेयर की खबरें सामने आई थी, लेकिन उन्होंने इस सबसे इंकार कर दिया।