साउथ के इन सुपरस्टार्स के पास है महंगी लक्ज़री गाड़ियां, नंबर 5 के पास है सबसे महंगी गाड़ी

बाइक्स और कार का शौक किसे नहीं होता. दुनिया में ऐसे बहुत ही कम लोग होंगे जिन्हें बाइक्स या फिर कार का शौक नहीं होगा. फिल्मों में अक्सर एक्टर्स को आपने बाइक या फिर कार के साथ स्टंट करते हुए देखा होगा. लेकिन आपको पता है साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कई एक्टर्स ऐसे भी हैं जिन्हें रियल लाइफ में कार का बहुत शौक है और वह अपने पास महंगी से महंगी कार रखना पसंद करते हैं. इन सेलेब्स के पास एक से बढ़कर एक कार की कलेक्शन है. आज के इस पोस्ट में हम आपको साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कुछ ऐसे जाने-माने सितारों से मिलवाने जा रहे हैं जिनके पास महंगी से महंगी कार की कलेक्शन है.

महेश बाबू

महेश बाबू का जन्म 9 अगस्त 1975 को हुआ था. महेश बाबू साउथ के सुपरस्टार हैं. वह मशहूर साउथ अभिनेता कृष्णा के बेटे हैं. बचपन से महेश बाबू को फिल्मों से बहुत लगाव था. हालांकि उनके पिता नहीं चाहते थे कि वह फिल्मों में आयें. महेश बाबू की फर्स्ट डेब्यू फिल्म प्रिटी जिंटा के साथ थी. वैसे तो इनके पास महंगी से महंगी कारें मौजूद हैं लेकिन उनकी फेवरेट रेंज रोवर है जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपये है.

धनुष

धनुष साउथ के सुपरस्टार हैं और रजनीकांत के दामाद हैं. इन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू फिल्म ‘रांझना’ से किया था. इस फिल्म में लोगों को उनका अभिनय बेहद पसंद आया था. रांझना के लिए धनुष को बेस्ट डेब्यू का अवार्ड भी मिला था. धनुष ‘कोलावरी डी’ गाने के लिए भी काफी फेमस हुए थे. धनुष के पास भी एक से बढ़कर एक महंगी कारों का कलेक्शन है लेकिन उनकी पसंदीदा ऑडी है जिसकी कीमत 1.7 करोड़ है.

अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बहुत ही बड़े सुपरस्टार हैं. अल्लू को अपने दमदार अभिनय और एक्शन की वजह से जाना जाता है. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म डीजे ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. अल्लू अर्जुन के करियर की शुरुवात ‘गंगोत्री’ नाम की फिल्म से हुई थी. अल्लू अर्जुन 6 मार्च 2016 को स्नेहा रेड्डी के साथ शादी के बंधन में बंध गए. इनके पास बीएमडब्लू एक्स 6 है जिसकी कीमत 10 मिलियन है.

रामचरण

रामचरण खानदानी एक्टर हैं. इनके पिता भी साउथ के सुपरस्टार रह चुके हैं. रामचरण के पास भी बहुत  सारी महंगी कारें हैं लेकिन सबसे महंगी कार उनके पास जो है वह एस्टन मैट्रीन विंटेज कार है जिसकी कीमत तकरीबन 5.8 करोड़ रुपये है.

प्रभास

प्रभास भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार हैं. लेकिन फिल्म ‘बाहुबली’ के बाद उन्हें सुपरस्टार का दर्जा मिल गया है. प्रभास भी महंगी कारों का शौक रखते हैं. इनके पास भी एक से बढ़कर एक महंगी कारें मौजूद हैं. प्रभास के पास रोल्स रॉयस फैंटम कार है जिसकी कीमत करोड़ों में है. बता दें, यह उनकी पसंदीदा कार है जिसकी कीमत 8 करोड़ रुपये हैं.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.