शादी के बाद अचानक बहुत मोटी हो गई हैं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, नंबर 4 को पहचान नहीं पाएंगे

शादी के बाद लड़की के व्यक्तित्व में ही नहीं बल्कि उसके शरीर में भी काफी बदलाव आता है. आपने अक्सर देखा होगा कि पतली-दुबली लड़कियां शादी के बाद अचानक मोटी होने लगती हैं. उनके शरीर में बदलाव आने लगता है. आम लड़कियों की तरह ये बदलाव कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में भी देखने को मिलते हैं. मां बनने के बाद वजन बढ़ना स्वाभाविक है और ऐसा ही कुछ होता है बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ.  वैसे तो ज्यादातर अभिनेत्रियां शादी के बाद शेप में आ जाती हैं लेकिन कुछ ऐसी हैं जो अब तक शेप में नहीं आ पाई हैं. ऐसा नहीं है कि उन्होंने मेहनत नहीं की लेकिन जितनी मेहनत की वह काफी नहीं थी. ये अभिनेत्रियां पतली नहीं हो पायीं और उन्होंने ऐसे ही खुद को एक्सेप्ट कर लिया. हालांकि ये बात और है कि उनके मोटापे का असर उनके काम पर नहीं पड़ा. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जो शादी के बाद मोटी हो गयीं.

विद्या बालन

फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ में सिल्क स्मिता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री विद्या बालन आज बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. इस फिल्म के लिए विद्या को नेशनल अवार्ड भी मिला था. विद्या को बोल्ड और ग्लैमरस अवतार में देखे हुए काफी टाइम हो गया है. विद्या बाकी अभिनेत्रियों से हटकर हैं. उन्हें जीरो साइज़ फिगर और छोटे कपड़े पहनने में कोई दिलचस्पी नहीं है. इस बात को लेकर लोग उनका मजाक भी उड़ाते हैं. विद्या कई बार अपने वजन और फैशन को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं लेकिन अपने अभिनय से उन्होंने सबका मुंह बंद कर दिया है. शादी के बाद विद्या और भी ज्यादा मोटी हो गयी हैं.

तनुश्री दत्ता

MeeToo कैम्पेन से लाइमलाइट में आने वाली तनुश्री दत्ता भी पहले की तुलना में काफी मोटी हो गयी हैं. फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ में वह बेहद बोल्ड अवतार में नजर आयीं थीं. 10 साल बाद जब वह अपने बढ़े हुए वजन के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं तो लोग उन्हें पहचान नहीं सके और उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया. वैसे तो तनुश्री सिंगल हैं लेकिन ख़बरों के मुताबिक उन्होंने विदेश में शादी कर ली है. ‘आशिक बनाया आपने’ फिल्म को रिलीज़ हुए काफी टाइम हो गया है और इन सालों में तनुश्री काफी मोटी हो गयी हैं.

लारा दत्ता

इस लिस्ट में तीसरा नाम है बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और मिस यूनिवर्स लारा दत्ता का. लारा दत्ता भी शादी के पहले काफी फिट और गॉर्जियस हुआ करती थीं. लेकिन शादी के बाद वह काफी मोटी हो गयी हैं. हालांकि वह बहुत ज्यादा मोटी तो नहीं हुई हैं लेकिन अभिनेत्रियों के हिसाब से उनका वेट काफी बढ़ गया है. अब लारा दत्ता पहले की तरह पतली-दुबली नहीं बल्कि ओवरवेट हीरोइनों की श्रेणी में आती हैं. बता दें, लारा दत्ता ने फेमस टेनिस प्लेयर महेश भूपति से शादी की है.

महिमा चौधरी

शाहरुख़ खान के साथ ‘परदेस’ मूवी से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी बॉलीवुड की एक जानी-मानी अदाकारा हैं. भले ही वह इंडस्ट्री में अपने पैर नहीं जमा पायीं लेकिन फिर भी दुनियाभर में उन्हें पहचान मिली. हाल ही में महिमा की कुछ तस्वीरें बहुत वायरल हुई थीं जिसमें उनका वेट काफी बढ़ा हुआ लग रहा था. तस्वीरों के वायरल होते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि, बढ़े हुए वजन के साथ भी महिमा बहुत खूबसूरत दिख रही थीं.

ये भी पढ़ें: 108 किलो की थी सीरियल की ये एक्ट्रेस, अब वजन कम करने के बाद दिखने लगी हैं ऐसी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.