मलाइका से तलाक के बाद अरबाज ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, बताया तलाक की वजह

अभिनेता अरबाज खान और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा एक दूसरे से अलग हो चुके हैं, लेकिन इन दोनों ने ही अपने तलाक को लेकर कभी भी बात नहीं की। जी हां, दोनों ने तलाक 2017 में लिया था, लेकिन तलाक के एक साल बाद तक दोनों एक दूसरे के खिलाफ कुछ भी बोलते हुए नजर नहीं आते हैं। ऐसे में हर कोई यही जानना चाहता है कि आखिर इन दोनों की तलाक को लेकर राय क्या है, क्या ये दोनों एक दूसरे से अलग होकर खुश है या नहीं। इस तरह के तमाम सवाल इन दोनों के फैन्स के दिलों में ज़रूर उठता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

तलाक के इतने दिनों के बाद आखिरकार अरबाज ने इस मुद्दे को लेकर बातचीत कर ली है। हालांकि, आपको बता दें कि दोनों ही अपनी अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं, लेकिन अरबाज के इस बयान के बाद मलाइका से कोई टिप्पणी की उम्मीद की जा सकती है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर अरबाज ने क्या कुछ कहा तो चलिए अब हम बिना देर किये आपको अरबाज ने मलाइका को लेकर क्या कुछ कहा है? दरअसल, अरबाज इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में मीडिया से रूबरू हो रहे हैं।

21 सालों तक बचाकर रखा रिश्ता – अरबाज खान

मलाइका से तलाक लेने के बाद अब जाकर अरबाज ने निजी टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि मैंने 21 सालों तक इस रिश्ते को बचाकर रखा, लेकिन आगे मैं इसे बचाने में असफल रहा, जिसकी वजह से हमारा तलाक हो गया। इस दौरान अरबाज ने कहा कि हम दोनों को एक दूसरे से अब कोई शिकायत नहीं है। आपको बता दें कि अरबाज़ खान की फिल्म ‘जैक एंड दिल’ अगले हफ्ते 2 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है, इसी सिलसिले में इंटरव्यू देते हुए नजर आ रहे हैं, जहां उन्होंने पहली बार मलाइका अरोड़ा को लेकर चुप्पी तोड़ी।

यह भी पढ़े –अरबाज खान शादी के लिए कर रहे हैं लड़कियों को शार्ट लिस्ट, ये रहा सबूत

जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं अरबाज खान

मलाइका से अलग थलग होने के बाद अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।  मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अरबाज अगले साल तक जॉर्जिया एंड्रियानी से शादी कर सकते हैं, लेकिन अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है। अरबाज के घर में शहनाई बजने की पूरी उम्मीद दिखाई दे रहे हैं। सलमान और उनकी  फैमिली जल्दी ही अरबाज की दूसरी शादी करा सकते हैं, जिसके लिए जॉर्जिया एंड्रियानी पहली पसंद मानी जा रही है।

यह भी पढ़े – मलाइका अरोड़ा ने करीना कपूर को कहा ‘अफवाहें फैलानी बंद कर दे’, जानिए वजह

अर्जुन कपूर को डेट कर रही है मलाइका अरोड़ा

अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। दोनों की लव स्टोरी इन दोनों चर्चा का विषय बन चुकी है। हर कोई इनके बारे में जानना और सुनना चाहता है। सूत्रों की माने तो मलाइका जल्दी ही अर्जुन कपूर से शादी कर सकती हैं। हालांकि, इन दोनों ने भी अपने रिश्ते को लेकर कोई बातचीत नहीं की है, लेकिन दोनों कई जगह स्पॉट हुए हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों शादी कर सकते हैं।