अरबाज खान शादी के लिए कर रहे हैं लड़कियों को शार्ट लिस्ट, ये रहा सबूत

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: सलमान खान के भाई अरबाज खान का जब से मलाइका से तलाक हुआ है उसके बाद से ही उनका नाम कई लड़िकयों के साथ जोड़ा जा रहा है, खबरें तो यहां तक आई की मलाइका का अरबाज से तलाक लेने की वजह भी कोई लड़की ही थी, दोनों का रिश्ता काफी वक्त से ही अच्छा नहीं चल रहा था जिसके चलते दोनों ने एक दूसरे से अलग होने में ही अपनी भलाई समझी और एक-दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया। खबरें तो ये भी आई थी की मलाइका कुछ टाइम से ब़ॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के काफी करीब हो रही थीं और उनके और अर्जुन के बीच बढ़ती नजदीकियों के चलते ही उन्होंने अरबाज से अलग होने का फैसला लिया। वैल अब इनके अलग होने की असल वजह क्या थी ये तो अरबाज और मलाइका ही जानते हैं, लेकिन इन दिनों जो बातें सुनने में आ रही हैं वो ये हैं कि अरबाज फिर से शादी करने की तैयारियों में लगे हैं।

मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज को उनकी खास दोस्त जॉर्जिया के साथ कई बार स्पॉट किया गया है, दोनों की साथ में कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई हैं, जिसके बाद से लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस भी हैं। बता दें कि जॉर्जिया को अरबाज खान के बेटे के साथ भी वक्त बिताते देखा गया। इसके साथ-साथ बीते दिनों जॉर्जिया, अर्पिता खान के घर गणेश पूजा में भी दिखाई दीं थी।

हालांकि अरबाज ने कभी खुलकर इस बात को स्वीकार नहीं किया कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन अरबाज खान ने यह बात स्वीकार कर ली है कि उन्हें दोबारा प्यार हो गया है और वो जल्द ही अपनी नई जिंदगी की शुरूआत करने वाले है। अपनी नई फिल्म ‘जैक एंड दिल’ के प्रमोशन के लिए जूम से बात करते हुए अरबाज खान ने बताया, आप दुनिया में हर किसी का मुंह बंद नहीं कर सकते हैं। लोग एक चीज देखते हैं और तुरंत ही अंतिम निर्णय पर पहुंच जाते हैं। लोगों को यह समझना चाहिए अगर दो लोग मिल रहे हैं तो यह सामान्य बात है। अगर ये दो लोग शादी भी करना चाहते हैं तो भी यह सामान्य ही है। अपने तलाक के बाद मैंने कुछ लड़कियों को डेट किया। किसी के साथ मेरे रिश्ता लम्बे समय तक चला और कुछ के साथ जल्दी ही खत्म हो गया। अगर मैं अभी की बात करूं तो मैं डेट कर रहा हूं। मैं अभी यह नहीं कह सकता हूं कि इस रिश्ते का भविष्य क्या होगा।’

अरबाज आगे कहते हैं कि, इस समय कई सारे चैनल चल रहे हैं, कई सारी बेवसाइट्स हैं और कई सारे सोशल मीडिया अकाउंट्स हैं। ये सभी अफवाहें फैलाने से पहले एक बार भी नहीं सोचते हैं। जैसे ही इनके हाथ कोई गॉसिप लगती हैं ये पब्लिक डोमेन में डाल देते हैं। उसके बाद आप हर किसी को क्लियर करते रहिए। आप लड़ो क्लेरिफाई करने के लिए, उसको झुठलाने के लिए…। ठीक है ये एक वायरस है.. इसके लिए या तो दवा लो या बिना दवा के काम करो।’

अरबाज की इन बातों से ये तो साफ हो गया कि उनकी लाइफ में कोई तो हैं जिसके साथ वो अपना फ्यूचर देख रहे हैं लेकिन वो जॉर्जिया है या कोई और इस बात का पता सिर्फ अरबाज को ही है।