बॉलीवुड

करवा चौथ पर अनुष्का शर्मा ने पहनी थी इतनी महंगी साड़ी, जानिये क्या है इसकी कीमत?

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की जोड़ी हर किसी को पसंद आती है। यह दोनों ही साथ में बहुत अच्छे लगते हैं। दोनों ही अपने प्रोफेशनल लाइफ में टॉप पर हैं, ऐसे में दोनों का अपने काम में बिजी रहना स्वाभाविक सी बात है। कई बार यह देखा जाता है कि लोग प्रोफेशनल लाइफ के चक्कर में प्रसनल लाइफ को अहमियत कम देते हैं, जिसकी वजह से उनकी पर्सनल लाइफ टूटने के कगार पर होती है, लेकिन विराट औऱ अनुष्का बेहद खूबसूरती के साथ अपने रिश्ते को निभाते हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पिछले साल दिसंबर में इटली में शादी रचाई थी। दोनों ने ही बड़े गुपचुप तरीके से शादी की, जिसके बाद अपने फैन्स को चौंका दिया था। दोनों की शादी को अब एक साल होने वाले हैं, ऐसे में इन दोनों की लव स्टोरी के चर्चे हर किसी के जुबान पर है। हाल ही में देश भर में करवा चौथ मनाया गया। इस त्यौहार में पत्नियां अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं। आम पत्नियों की तरह अनुष्का ने भी विराट के लिए व्रत रखा। अनुष्का और विराट ने करवा चौथ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी, जिसके बाद वह वायरल हो गई।

अनुष्का-विराट का पहला करवा चौथ था

जी हां, यह उनकी मैरिड लाइफ का पहला करवा चौथ था, जिसकी वजह से यह उनके लिए बहुत ही ज्यादा स्पैशल था। विराट और अनुष्का ने अपने काम से फुर्सत निकालकर एक दूसरे के साथ यह त्यौहार सेलिब्रेट किया। अनुष्का और विराट इस मौके पर पारंपरिक रूप में नजर आएं, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। जहां एक तरफ विराट कोहली हमेशा की तरह काफी हैंडसम लग रहे थे, तो वहीं दूसरी तरफ खूबसूरती में अनुष्का हर किसी को मात देती हुई नजर आई।

विराट कोहली ने इस मौके पर जार्जेट कुर्ता और रैशमी पजामा पहना था और अनुष्का जार्जेट साड़ी के साथ सिल्की ब्लाउज पहनी थी। दोनों ही इस ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रहे थे। अब ऐसे में सवाल यह उठता है कि आखिर अनुष्का की साड़ी का दाम कितना था, जोकि उनके हर फैन्स जानना चाहते हैं। अनुष्का की इस साड़ी की कीमत जानकर आपके होश उड़ सकते हैं, क्योंकि इसकी कीमत का अंदाजा तो आप लगा ही नहीं सकते हैं।

करवा चौथ पर अनुष्का ने पहनी इतनी महंगी साड़ी

दिखने में सिंपल लग रही इस साड़ी की कीमत आसमान छू रही है। जी हां, अनुष्का शर्मा ने करवा चौथ पर सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई साड़ी पहनी थी, जिसकी कीमत करीब 8 लाख रूपये है। बता दें कि अनुष्का ने अपनी शादी में भी सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया गया लहंगा पहना था, जिसकी कीमत 95 लाख रूपये थी।

 

View this post on Instagram

 

My moon , my sun , my star , my everything ? Happy karva chauth to all ??

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

याद दिला दें कि अनुष्का ने जहां एक तरफ इस तस्वीर को शेयर करते हुए विराट को माई मून, माई स्टार और माई सन कहा था तो वहीं दूसरी तरफ विराट ने अनुष्का को माई यूनिवर्स कहा था। इन दोनों की यह तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

यह भी पढ़े – एक बार फिर विवादों में आयीं अनुष्का शर्मा, इनकी वजह से टीम से बाहर हुए शिखर धवन

Back to top button