बॉलीवुड

दूध जैसे गोरे रंग के लिए मशहूर हैं ये 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, कुछ तो हॉलीवुड की एक्ट्रेसस को देती हैं टक्कर

किसी की खूबसूरती देखने के लिए उसके गोरेपन से लोग ज्यादा अट्रैक्ट होते हैं. ये बात तो हर कोई जानता है लेकिन दूध जैसी गोरापन भारत की हर लड़की के अंदर नहीं पाया जाता है. हमारे बॉलीवुड में वैसे तो ज्यादातर अभिनेत्रियां खूबसूरत हैं लेकिन कुछ ऐसी एक्ट्रेसे हैं जिनकी खूबसूरती से नजरें हटती ही नहीं हैं. किसी को खूबसूरत बनाया जाता है तो कोई कुदरती रूप से सुंदर होता है लेकिन अगर कोई एक्ट्रेस गोरी है तो उसे मेकअप की जरूरत नहीं होती और उसका गोरापन उसकी खूबसूरती को बयां करता है. दूध जैसे गोरे रंग के लिए मशहूर हैं ये 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, देखिए इन एक्ट्रेसेस को इन्हें फिल्मों में सीन करने के लिए ज्यादा मेकअप में आपने बहुत ही कम देखा होगा क्योंकि इनका गोरापन ही इनका हथियार होता है.

दूध जैसे गोरे रंग के लिए मशहूर हैं ये 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियां

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपनी खूबसूरती के लिए दुनियाभर में पहचानी जाती हैं और इनकी खूबसूरती की कई मिसालें आपने अखबार या मैगजीन में पढ़ी होंगी. हम जिन एक्ट्रेसेस की बारे में बताने जा रहे हैं उनकी ये खूबसूरती नेचुरस है और उनके नैन नक्श के सभी दीवाने हैं.

कैटरीना कैफ

कैटरीना को इंडस्ट्री में आए 15 साल होने वाले हैं लेकिन उनकी एक्टिंग स्किल अभी भी इम्प्रूव हो रही है. खैर उनकी एक्टिंग से ज्यादा उनकी खूबसूरती देखने लोग थिएटर तक जाते है. कैटरीना उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं जिनका रंग बिल्कुल दूध की तरह सफेद है और इन्हें कम मेकअप में भी खूबसूरत बना दिया जाता है. इन्होने एक था टाइगर, जब तक है जान, हीरो, टाइगर जिंदा है धूम-3, राजनीति, सरकार-2, मैंने प्यार क्यों किया जैसी सफल फिल्मों में काम किया है.

करीना कपूर

करीना कपूर की फैन फॉलोविंग तो भारत से ज्यादा विदेशों में है. उनकी खूबसूरती के लिए तो लड़कियां भी इन्हें फॉलो करती हैं. करीना कपूर इंडस्ट्री की कामयाब एक्ट्रेस हैं और उनका एडिट्यूट किसी अप्सरा से कम नहीं है और वो बॉलीवुड की गोरी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में आती हैं. इन्होंने थ्री इडियट्स, बॉडीगार्ड, कभी खुशी कभी गम, जब वी मैट और हीरोइन जैसी सफल फिल्मों में काम किया है.

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का के अभिनय का कोई जवाब नहीं है. इन्होंने भले ही कई लड़कों का दिल तोड़कर विराट कोहली से शादी कर ली लेकिन इनकी फिल्में आज भी लोग पसंद करते हैं. अनुष्का की खूबसूरती आपने फिल्मों के अलावा भी कई इवेंट्स में देखी होगी जो लाजवाब होती है. इन्होने पीके, संजू, रब ने बना दी जोड़ी, सुल्तान, एनएच 10, पिल्लौरी जैसी सफल फिल्मों में काम किया है.

जैकलीन फर्नाडिस

श्रीलंका से आईं मॉडल जैकलीन ने सलमान के साथ फिल्म किक में काम किया और पॉपुलर हो गईं वैसे इन्होंने फिल्म अलादीन से अपने करियर की शुरुआत की थी. जैकलीन की फैन फॉलोविंग इंडिया और श्रीलंका के अलावा चीन में भी खुब है. इन्होंने हाउसफुल सीरीज में और किक जैसी सफल फिल्मों में काम किया है.

Back to top button