बॉलीवुड

बुढ़ापे की दहलीज़ पर खड़े हैं ये 5 अभिनेता, रियल लाइफ में हो चुके हैं गंजे, नकली बालों से चला रहे हैं काम

हर इंसान बुढ़ापे से बहुत डरता है लेकिन ये हर किसी को आना है ये एक अटल सत्य है. फिल्मों में जो एक्टर ज्यादा चलते हैं वो अपने बुढ़ाए को आने नहीं देते, जिसके लिए कई तरह की छोटी-बड़ी सर्जरी कराते हैं. मगर वो कहते हैं ना इश्क और बुढ़ापा झुपाए नहीं छुपते तो वो सामने आ ही जाते हैं. बॉलीवुड में कुछ ऐसे ही एक्टर्स हैं जिनके बालों ने जवाब दे दिया है लेकिन उन्होंने नकली बाल लगाकर अपनी खूबसूरती बनाकर रखी है. इनमें सभी बड़े सितारे हैं शायद कुछ के नाम सुनकर आप शौक हो जाएं. बुढ़ापे की दहलीज़ पर खड़े हैं ये 5 अभिनेता, इन सितारों ने खुद को हैंडसम दिखाने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है.

बुढ़ापे की दहलीज़ पर खड़े हैं ये 5 अभिनेता

बॉलीवुड एक ऐसी दुनिया है जहां पर कई ऐसे राज है जिन्हें लोग बहुत बाद में जान पाते हैं और कभी-कभी वो राज ही रह जाता है. अब हम आपको 5 ऐसे पॉपुलर एक्टर्स के बारे में बताएंगे जो अपने बालों के झड़ने की वजह से परेशान होकर महंगे और नकली बालों का इस्तेमाल करते हैं. जिन्हें देखकर आप कहते हैं ये एक्टर कितना हैंडसम है.

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान से टक्कर लेना हर किसी के बस की बात नहीं है. इनकी उम्र 53 साल की होने वाली है लेकिन आज भी आप इन्हें देख लें तो यही कहेंगे कितना यंग दिखता है. मगर क्या आपको ये सुनकर निराश होना पड़ेगा कि जवानी के दिनों में ही सलमान के बाल झड़ने लगे थे और इन्होंने अमेरिका जाकर हेयर वीविंग कराई है और आज जो बाल वाले सलमान खान देखते हैं वो उस विग का ही कमाल है.

अमिताभ बच्चन

महानायक भले ही अपनी उम्र के 75 साल पार कर चुके हैं लेकिन साल 2000 में ही उनके बाल झड़ने लगे थे.जब वो 45 साल के थे तब वो अपने बाल झड़ने से बहुत ज्यादा परेशान थे और फिर इसका असल फिल्म सूर्यवंशम में भी नजर आने लगा था. फिर अमित जी अमेरिका गए और वहां पर अपने झड़ते बालों का सॉल्यूशन निकाला और फिर अपने घने बालों वाले विग अंदाज में आ गए. हालांकि अब इनके बाल ओरिजनल हैं पूरे बाल विग नहीं है लेकिन जो है उसमें वो आज भी हैंडसम दिखते हैं.

गोविंदा

90 के दशक में गोविंदा की लगभग हर फिल्म हिट होती थी क्योंकि उनके एक्टिंग करने का अंदाज सबसे जुदा था. उनकी फैन फॉलोविंग लड़कियाों में भी बहुत ज्यादा रही है. गोविंदा ने अपनी फिटनेस को नजरअंदाज करते हुए सिर्फ काम पर ध्यान दिया और नतीजा ये रहा कि 2000 शुरु होते-होते उनके बाल झड़ने लगे और उन्हें फिल्मों में कम पसंद किया जाने लगा. फिर उन्होंने हेयर ट्रांसप्लांट करवाया.

कपिल शर्मा

कॉमेडी किंग से बॉलीवुड एक्टर बने कपिल शर्मा जब नये-नये इंडस्ट्री में आए थे तब उनके बाल झड़ रहे थे. इन्हीं बालों के साथ उन्होंने कॉमेडी शो में जीत हासिल की इसके बाद फिर अपने बालों का ट्रांसप्लांट करवाया.

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के बाल फिल्म चांदनी चौक टू चाइना से झड़ने लगे थे, जिसका इलाज उन्होंने अमेरिका में करवाया. हेयर ट्रांसप्लांट करवाने के बाद इनके बाल ठीक हुए और फिर केसरी फिल्म के लिए इन्होंने अपने बालों की कुर्बानी दी. ऐसा इसलिए क्योंकि भारी पगड़ी में उन्हें बालों में इचिंग होती थी और फिल्म गोल्ड में उन्होने विग का इस्तेमाल किया था.

Back to top button