बॉलीवुड

क्या एक बार फिर प्यार में धोखा खाई हैं नेहा कक्कड़ , कहा- ‘छोड़कर चला गया…’

बॉलीवुड में एक छोटी सी बात भी वायरल हो जाती है क्योंकि यहां पर होने वाली हर छोटी बात भी बड़ी हो जाती है. आज कल सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी अपना छोटे से छोटा वीडियो अपलोड करके सुर्खियां बटोरते हैं. इनमें सिंगर नेहा कक्कड़ भी शामिल हैं, जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स इंस्टाग्राम, ट्विटर, फेसबुक और अब टिकटॉक पर भी एक्टिव रहने लगी हैं. हाल ही में उन्होंने अपने एक वीडियो के जरिए बताया कि उनके ब्वॉयफ्रेंस हिमांशू ने उन्हें छोड़ दिया है जिसके दर्द से वे उभर आई हैं. अब उनका एक और वीडियो आया है जिसमें वे रो-रोकर अपनी दास्तां बता रही हैं. सबके मन में एक ही सवाल है कि क्या एक बार फिर प्यार में धोखा खाई हैं नेहा कक्कड़ ? चलिए बताते हैं क्या है पूरा मामला ?

क्या एक बार फिर प्यार में धोखा खाई हैं नेहा कक्कड़ ?

फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने का नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल हुए वीडियो में नेहा रोती हुई नजर आ रही हैं, दरअसर वे TikTok वीडियो बनाकर सुर्खियों में हैं. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. सामने आए वीडियो में नेहा एक दूसरी लड़की के साथ हैं. दोनों पहले से रिकॉर्ड किए गए डायलॉग पर सिर्फ होंठ हिला रही हैं. वीडियो में नेहा कह रही हैं, ‘बैंगन का भर्ता बहुत पसंद था इनको, मां बैंगन लेने गई है. और बैंगन का भर्ता खाए बिना ही निकल लिया तू….अरे ऊपर जाकर क्या भजिया खाएगा.’

आपने सही पहचाना ये डायलॉग साल 1997 में आई फिल्म जुदाई का था जो जॉनी लीवर और कादर खान पर फिल्माया गया था. नेहा ने इस वीडियो मे काफी मस्ती के साथ डायलॉग बोला और मस्ती करती नजर आ रही हैं. फैंस उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और शेयर भी जमकर हो रहा है. नेहा ने इंडियन आइडल-10 में जज के तौर पर काम किया. वह बलीवुड में खूब डिमांडिंग सिंगर हैं और उनके गाए गाने लोगों में धमाल मचा जाते हैं. कभी इंडियन आइडल में कंटेस्टेंट बनकर आई नेहा को यहां से रिजैक्ट कर दिया गया था और आज बॉलीवुड के हर दूसरी फिल्म मे नेहा अपनी आवाज का जलवा बिखेरती हैं.

नेहा के गाए गाने हमेशा हुए हिट

नेहा कक्कड़ ने अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ कई डुएट सॉन्ग्स गाए जिन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. उन गानों में मिले हो तुम हमको, मोहब्बत नशा है, सावन आया है, खुदा भी जब और कोका कोला तू जैसे सुपरहिट गाने शामिल हैं.इसके अलावा बॉलीवुड में नेहा ने कुंडी मत खटखाओ राजा, काला चश्मा, दिलबर, ओह हमसफर, माही वे, तू चीज बड़ी है मस्त, कर गई चुल और नैना जैसे गाने शामिल हैं.

Back to top button