बॉलीवुड

नीतू सिंह के चूड़ा रस्म की दुर्लभ तस्वीरें आई सामने, रेखा जी करते दिखी ये काम

ऋषि कपूर जब फिल्मों में आए थे तो लड़कियां उनकी दीवानी थी. हर कोई यही चाहता था कि उनका पति या बॉयफ्रेंड ऋषि कपूर जैसा ही स्वीट और हैंडसैम हो. हालाँकि 1980 में उस समय लाखों लड़कियों के दिल टूट गए जब उन्होंने एक्ट्रेस नीतू सिंह के साथ शादी रचा ली. अब उनकी शादी को 39 साल हो चुके हैं लेकिन आज भी दोनों का रिश्ता बेहद मजबूत हैं. ऐसे में आज हम आपको ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी की कुछ अनदेखी और दुर्लभ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं.

दरअसल इन दोनों नीतू और ऋषि की शादी की कुछ ब्लैक एंड व्हाईट तस्वीरें इंटरनेट पर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में नीतू सिंह एक बेहद खुबसूरत दुल्हन लग रही हैं. इन तस्वीरों में हम यंग करिश्मा कपूर और सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी बहल को भी देख सकते हैं.

इस चूड़ा रस्म के दौरान नीतू जी अपने कुछ खास दोस्तों के साथ भी दिखाई दे रही हैं. इसमें बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और नीतू की ख़ास दोस्त रेखा भी शामिल हैं. दरअसल इन तस्वीरों को गोल्डी और उनकी बहन श्रृष्टि बहल आर्या ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं. उन्होंने फोटोज डालते हुए लोगो से पूछा कि वे उन्हें इन तस्वीरों में ढूंढ कर बताए.

‘सुहाना सफ़र विथ अन्नू कपूर’ शो में नीतू सिंह ने ऋषि कपूर से अपनी पहली मुलाकातों का भी जिक्र किया था. उन्होंने कहा था “ऋषि और मेरी शुरूआती मुलाकातें बहुत ही बेकार थी. उन दिनों ऋषि को सभी को बुली (लोगो का मजाक उड़ाने) करने की आदत थी. तो मैं जब भी उनसे मिलती थी तो वे कभी मेरे मेकअप को लेकर मजाक उड़ाते तो कभी मेरे कपड़ो पर बेकार कमेंट करते. मुझे बहुत गुस्सा आता था. वो उस दौरान एक ऐसा बिगड़ा हुआ लड़का था जो सभी का मजाक बनाया करता था. उस टाइम में काफी यंग भी थी. मुझे तब उस बेहद गुस्सा आया करता था.

नीतू ने ये भी बताया कि मेरी मम्मी मुझे लेकर काफी प्रोटेक्टिव हुआ करती थी. ऐसे में मैं जब भी ऋषि के साथ डेट पर जाती थी तो वो मेरे साथ कजिन को भी भेजा करती थी. मैं उस समय यंग थी और इसके पहले कभी डेट पर नहीं गई थी. हमें डेट करते हुए तीन साल गुजर गए. मैंने नसीब, शान सहित कुछ चार पांच बड़ी फ़िल्में साइन की थी. तब ऋषि ने पूछा कि तुम बहुत सारी फ़िल्में साइन कर रही हो क्या तुम शादी नहीं करना चाहती? वो शादी के बारे में सोच रहा था और मुझे कोई आईडिया ही नहीं था. मुझे लगा हम सिर्फ डेटिंग कर रहे हैं. फिर मैंने उस से कहा कि शादी करने के लिए कोइ लड़का भी तो होना चाहिए. इस पर ऋषि बोले तो मैं कौन हूँ?

वर्तमान में आए तो ऋषि पिछले कुछ महीनो से अमेरिका में अपने कैंसर का इलाज़ करवा रहे थे. उनके इस उतार चढ़ाव के दौरान भी पत्नी नीतू सिंह ने उनका पूरा साथ दिया था. फिलहाल ऋषि कपूर की तबियत ठीक है. वैसे आपको ऋषि और नीतू की जोड़ी कैसी लगती हैं?

Back to top button