बॉलीवुड

सीनियर एक्ट्रेस से ज्यादा है टीवी की इन बाल अभिनेत्रियों की फीस, एक दिन के लेती हैं इतने रुपये

आजकल टीवी की पॉपुलरिटी दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रही है. भारत देश में टीवी देखने वालों की संख्या करोड़ों में है. टीवी की अभिनेत्रियां भी अब बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं हैं. सीरियल में मां, बेटी और बहु का रोल निभाकर टीवी अभिनेत्रियों ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई है. कुछ टीवी अभिनेत्रियां तो ऐसी भी हैं जिनकी पॉपुलरिटी आजकल की मशहूर बॉलीवुड हीरोइनों से भी ज्यादा है. इन टीवी अभिनेत्रियों को जितने लोग फॉलो करते हैं उतने तो किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी नहीं करते. आपको जानकर हैरानी होगी कि टीवी पर काम करने वाली एक्ट्रेस को भी अच्छी-खासी फीस मिलती है. इनकी फीस भी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं होती. लेकिन आपको ये जानकर ज्यादा हैरानी होगी कि टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाली कुछ बाल अभिनेत्रियां सीनियर अभिनेत्रियों से भी ज्यादा फीस लेती हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी इंडस्ट्री की कुछ ऐसी टॉप बाल हीरोइनों से मिलवाने जा रहे हैं जो एक एपिसोड करने के लिए अच्छी-खासी मोटी रकम लेती हैं.

रीम शेख

16 वर्ष की रीम शेख जीटीवी के शो ‘तुझसे है राब्ता’ में लीड रोल निभा रही हैं. बता दें, बीते साल ही रीम ने अपनी 12वीं की पढ़ाई पूरी की है. फ़िलहाल वह अपनी आगे की पढ़ाई कर रही हैं. बता दें, 2003 में जन्मी रीम शेख की उम्र अभी केवल 15 साल है और इस उम्र में ही उनका नाम इंडस्ट्री की महंगी बाल अभिनेत्रियों में शामिल हो गया है. रीम एक एपिसोड के करीब 25 हजार रुपये लेती हैं.

अवनीत कौर

अवनीत कौर सब टीवी के शो ‘अलादीन’ में नजर आ रही हैं. इनके काम को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है. अवनीत कौर की उम्र अभी 17 साल है और इस उम्र में ही वह दर्शकों की फेवरेट बन गयी हैं. बता दें, अवनीत एक दिन के 30 हजार रुपये लेती हैं.

जन्नत जुबैर

अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री जन्नत जुबैर रहमानी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पढ़ाई भी पूरी कर रही हैं. जन्नत ने बहुत ही छोटी उम्र में अभिनय करना शुरू कर दिया था. सीरियल ‘तू आशिकी’ में वह लीड रोल में नजर आई थीं. बता दें, जन्नत जुबैर एक एपिसोड के लिए 40 हजार रुपये चार्ज करती हैं.

अनुष्का सेन

अनुष्का सेन ने ‘बालवीर’ सीरियल में मेहर का किरदार निभाया था. आजकल वह मशहूर टीवी सीरियल ‘झांसी की रानी’ में नजर आ रही हैं. 16 साल की उम्र में 48 हजार फीस लेने वाली अनुष्का टीवी की सबसे महंगी बाल अभिनेत्रियों में से एक हैं.

अदिति भाटिया

स्टार प्लस के सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में रूही का किरदार निभाकर अदिति भाटिया को खूब लोकप्रियता हासिल हुई है. अदिति भाटिया ने पिछले साल 12वीं की है. अदिति बचपन में बॉलीवुड की कई फिल्मों में बतौर बाल कलाकार काम कर चुकी हैं. वह चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काफी फेमस हुई थीं. बता दें, आज अदिति की उम्र 19 साल है और वह प्रति एपिसोड 50 हजार की फ़ीस लेती हैं.

पढ़ें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के कार्तिक ने इस हसीना से रचाई शादी, टूट गया नायरा का दिल : देखें तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button