बॉलीवुड

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के कार्तिक ने इस हसीना से रचाई शादी, टूट गया नायरा का दिल : देखें तस्वीरें

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कार्तिक का किरदार निभा रहे मोहसिन खान की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मोहसिन खान की शादी की तस्वीरों को देखकर न सिर्फ उनके फैंस को झटका लगा बल्कि शिवांगी जोशी का दिल भी टूट गया। जी हां, वायरल हुई तस्वीर में मोहसिन खान जिस हसीना के साथ नजर आ रहे हैं, वह शिवांगी जोशी नहीं है, जिसे वे डेट कर रहे हैं। ऐसे में मोहसिन की यह तस्वीर देखकर हर कोई शॉक्ड हो रहा है और पूछ रहा है कि आपने शादी किससे की और क्यों की। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कार्तिक का किरदार निभाने वाले मोहसिन खान की जोड़ी नायरा यानि शिवांगी जोशी के साथ एकदम फिट लगती है। ऐसे में दोनों न सिर्फ रील लाइफ में डेट कर रहे हैं, बल्कि रियल लाइफ में भी दोनों के बीच प्यार देखने को मिलता है। खैर, फिलहाल तो कार्तिक यानि मोहसिन खान की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है, जिससे नायरा यानि शिवांगी जोशी का तो दिल ही टूट गया। बता दें कि सोशल मीडिया पर यह तस्वीर बीते दिनों से वायरल हो रही है, जिसे देखकर हर कोई निराश हो रहा है।

नायरा को छोड़ इस हसीना से कार्तिक ने की शादी

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर में कार्तिक नायरा के साथ नहीं दिख रहे हैं, बल्कि किसी और हसीना के साथ दिख रहे हैं, जिससे उनके फैंस काफी निराश हो गए हैं। दरअसल, नायरा और कार्तिक की जोड़ी जितनी ज्यादा टेलीविजन पर पसंद की जाती है, उससे कहीं ज्यादा दोनों के बीच रियल लाइफ में प्यार है। ऐसे में नायरा और कार्तिक के फैंस तो इन दोनों को ही शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते थे, लेकिन तस्वीर में तो कोई और हसीना नजर आ रही है। इस तस्वीर में मोहसिन खान के संग निकिता दत्ता हैं।

तो क्या वाकई टूट गया नायरा का दिल?

वायरल हुई तस्वीर को पहली बार देखने पर तो हर किसी को झटका लगा, लेकिन यह तस्वीर रियल शादी की नहीं है। दरअसल, यह तस्वीर मोहसिन खान के सीरियल ड्रीमगर्ल की है, जिसमें उनके अपोजिट निकिता दत्ता नजर आई थी और उसी सीरियल में मोहसिन और निकिता की शादी हुई थी। मतलब साफ है कि मोहसिन खान ने शिवांगी जोशी यानि नायरा का दिल नहीं तोड़ा है, बल्कि दोनों का प्यार तो प्यार करने वालों के लिए मिसाल है।

रियल लाइफ में भी रिलेशनशिप में है नायरा और कार्तिक

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में तो अपनी जबरदस्त कैमिस्ट्री से लोगों के दिलों में नायरा और कार्तिक राज करते ही हैं, लेकिन रियल लाइफ में भी दोनों के बीच काफी प्यार है।  शूटिंग के दौरान जब दोनों को टाइम मिलता है, तो रोमांस करने से पीछे नहीं हटते हैं। बता दें कि शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की जोड़ी काफी हिट है और उनके फैंस चाहते हैं कि जल्दी ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाए, लेकिन फिलहाल दोनों का फोकस करियर पर है।

Back to top button