सबकी लाड़ली नायरा बनी कीर्ति और नक्ष की लाइफ की विलेन, टूट जाएगा दोनों का रिश्ता ये रिश्ता क्या कहलाता है: आने वाले एपिसोड में कीर्ति नक्ष से सभी रिश्ता तोड़ देगी।

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों हाई बोल्टेज का ड्रामा चल रहा है। पिछले कई दिनों से सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं, जिससे दर्शकों का उत्साह बढ़ रहा है, लेकिन फिर भी दर्शकों को इंतजार है कार्तिक और नायरा के मिलन की। हालांकि, हाल के एपिसोड में दिखाया गया है कि दोनों फिर से शादी कर रहे हैं, लेकिन अभी नायरा की याददाश्त वापस नहीं आई है, जिसकी वजह से अभी कई ट्विस्ट आने बाकी है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कार्तिक और नायरा की शादी एक बार फिर से होने जा रही है, लेकिन इसमें ट्विस्ट यह है कि नायरा को पता नहीं है कि उसकी शादी पहले कार्तिक से हो चुकी है। यानि दोनों ही फैमिली ने नायरा से उसकी शादी का रहस्य छिपाया है, ऐसे में जब नायरा सब कुछ अच्छे से याद आएगा, तो यह कहानी किस मोड़ पर मुड़ती है, यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन फिलहाल इसमें एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल सकता है।

कीर्ति और नक्ष की ज़िंदगी की विलेन बनेगी नायरा


सिंघानिया हाउस में रहते हुए नायरा कृष के बहुत ही ज्यादा करीब आ जाती है और वह अपने घरवालों से कहती है कि वह कार्तिक से शादी नहीं करना चाहती है, क्योंकि उसे कृष को छोड़ कर जाने का मन नहीं कर रहा है, ऐसे में नक्ष कहता है कि तुम चाहो तो कुछ दिन तक कृष को अपने साथ लेकर जा सकती हो, तो ऐसा सुनने पर कीर्ति का मुंह बन जाता है। बताया जा रहा है कि आने वाले एपिसोड में नक्ष नायरा की खुशी के लिए कृषि को उसे दे देता है, जिसके बाद कीर्ति और नक्ष की लाइफ में तूफान आएगा।

कीर्ति नक्ष से रिश्ता तोड़ लेगी

रिपोर्ट्स की माने तो आने वाले एपिसोड में कीर्ति नक्ष से सभी रिश्ता तोड़ देगी, जिससे कहानी में एक नया मोड़ देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं, यह भी देखना खास होगा कि कीर्ति और नक्ष की लाइफ में आने वाले इस तूफान का असर गोयनिका और सिंघानिया के बीच का रिश्ता भी बिखर जाएगा, जोकि पहले से ही बिखर हुआ है। ऐसे में कई तरह के ट्विस्ट इस सीरियल में देखने को मिल सकते हैं, जिसकी वजह से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होगा।

जल्द लौट आएगी नायरा की याददाश्त

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आने वाले एपिसोड में नायरा की याददाश्त वापस आ जाएगी, जिसके बाद सिंघानिया और गोयनिका परिवार के रिश्ते में सुधार आएगा, लेकिन देखने वाली बात यह होगी कि क्या  नायरा कार्तिक को उसकी गलती के लिए माफ कर पाएगी या फिर एक बार फिर से कार्तिक और नायरा के रिश्ते में दरार देखने को मिलेगा या फिर कहानी में सब कुछ लंबे समय के बाद ठीक होगा।