सिर्फ सीरियल में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी प्रेरणा के ज्यादा करीब हैं अनुराग, ये रहा सबूत इस वजह से पार्थ ने हिना खान को अपने बर्थ डे पार्टी में नहीं किया था इनवाइट, बता दी वजह

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की इन दिनों लोगों के चहेते शोज में से एक हैं। बता दें कि इस शो से जुड़ी हर लेटेस्ट अपडेट हम आपको देते रहते हैं। वैसे तो सीरियल के अंदर बहुत से ट्विस्ट एंड टर्नस आते रहते हैं लेकिन बात करें इस सीरीयल में काम करने वाले कलाकारों की तो उनकी असल लाइफ भी खूब इंट्रेस्टिंग हैं। और ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि ऐसा खुद सीरियल में काम करने वाले लोग कह रहे हैं।

बता दें जब हिना खान इस सीरियल में कोमोलिका के किरदार में नजर आई थी तो लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया था। लेकिन शो शुरू होने और उनकी एंट्री के कुछ दिनों बाद ही ऐसी खबरें आने लगी की हिना इस शो को अलविदा कहने वाली हैं और इसके पीछे की वजह हिना खान ने बताई हैं उनके पुराने वर्क कमिटमेंट। हालांकि ये बात किसी के गले उतर नहीं रही लेकिन फिर भी लोगों ने इस बात पर विश्वास कर लिया।

लेकिन अब एक और खबर हैं जो सामने आ रही है वो ये कि हिना का शो को छोड़ने की वजह कोई वर्क कमिटमेंट नहीं बल्कि उनका सीरियल के कोस्टार के साथ खराब व्यवहार है। खबरों की मानें तो हिना अपने काम को लेकर काफी पैशनेट है लेकिन इसके साथ ही कई बार उन्हें अपने खराब व्यवहार के चलते कई बार कसौटी के सेट पर कोई ना कोई हंगामा जरुर करा है। ऐसे में खबरें है कि उनकी वजह से शो के बाकी कलाकारों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

सीरियल में तो प्रेरणा और कोमोलिका एक-दूसरे के दुश्मन है हीं लेकिन यहां पर खबरें ऐसी हैं कि असल जिंदगी में भी हिना के अपनी को-स्टार एरिका फर्नांडीस के साथ टॉकिंग टर्म्स में नहीं है। इतना ही नहीं अनुराग यानि का पार्थ के साथ ही हिना का कुछ ऐसा ही सीन है। और इस बात का खुलासा हुआ पार्थ के जन्मदिन पर जब उनकी बर्थ डे की पार्टी में हिना खान नहीं नजर आई तो माना जाने लगा कि हिना का रिश्ता पार्थ के साथ भी ठीक नहीं है।

इस बारे में कई तरह की बाते सामने आई जिसके बाद अब पार्थ ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। पार्थ ने हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में कहा है कि, ‘मैं अपना जन्मदिन अपनी जिंदगी के खास लोगों के साथ मनाना चाहता हूं। मैंने इस पार्टी की प्लानिंग एकदम लास्ट मिनट में किया था। मैं बहुत कम पार्टीज ही देता हूं और जब भी देता हूं तो मुझे आसपास 200 लोग नहीं चाहिए होते है। मैं सिर्फ कुछ खास लोगों के साथ ही पार्टी करना पसंद करता हूं।’

पार्थ ने आगे कहा कि, ‘मैं एरिका को ज्यादा जानता हूं क्योंकि हम पहले दिन से ही इस शो में काम कर रहे है। हम अच्छे दोस्त है और इसी वजह से मैंने उसे इस पार्टी में बुलाया। दूसरी ओर हिना और मेरे बीच एक प्रोफेशनल रिश्ता है। मैं उन्हें ज्यादा नहीं जानता हूं क्योंकि मैंने उनके साथ एक महीने पहले से ही काम शुरु किया है। मेरे पास तो उनका नम्बर तक नहीं है। हम एक दूसरे का सम्मान करते है और एक साथ अच्छे से काम करते है।’

पार्थ के जवाब से ये बात तो साफ है कि हिना खान का उनके को स्टार के साथ कोई अच्छे रिलेशन नहीं हैं तो शायद ये भी एक वजह हो सकती हैं उनका यह शो छोड़ने की।