दिलचस्प

माधुरी ने शेयर की 16 साल के बेटे की लेटेस्ट फोटो, लुक्स में देते हैं बड़े-बड़े हीरो को मात

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी मुस्कान भर से ही लाखों लोगों का दिल घायल कर देती हैं. दुनियाभर में लाखों ऐसे फैन्स हैं जो माधुरी की मुस्कान पर फ़िदा हैं. देशभर में लोग उन्हें कई नाम से जानते हैं. कोई उन्हें ‘धक-धक गर्ल’ के नाम से जानता है तो कोई उन्हें ‘मोहिनी’ बुलाता है. माधुरी दीक्षित की स्माइल तो कातिलाना है ही इसके अलावा लोग उनके डांस के भी कायल हैं. फिल्मों में सफल पारी खेल चुकी माधुरी दीक्षित जल्द ही एक बार फिर फिल्म ‘कलंक’ से धमाकेदार एंट्री करने की तैयारी में हैं. माधुरी ने साल 1999 में अमेरिका के फेमस सर्जन डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी की थी. बता दें, जब उनकी शादी हुई थी तब श्रीराम को अंदाजा नहीं था कि माधुरी भारत की इतनी बड़ी स्टार हैं. शादी के बाद माधुरी दीक्षित के दो बेटे हुए जिनका नाम आरिन और रेयान है. हाल ही में माधुरी ने सोशल मीडिया पर अपने बड़े बेटे आरिन की तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीर शेयर करते हुए माधुरी ने लिखा कि उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा कि वक्त इतनी तेजी से बीत गया है.

16 साल के हुए आरिन

बता दें, माधुरी के बड़े बेटे का नाम आरिन है. आरिन अब 16 साल के हो चुके हैं. अब आरिन बिलकुल अपने पापा की तरह दिखने लगे हैं. वह दिन अब दूर नहीं जब जल्द ही आरिन बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. आरिन अभी से ही अपने गुड लुक्स की वजह से चर्चा में आ गए हैं. माधुरी सोशल मीडिया पर आये दिन अपनी और अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

कलंक में आएंगी नजर

एक टाइम ऐसा था जब माधुरी दीक्षित बॉलीवुड में राज किया करती थीं. हालांकि इस बात में कोई दो राय नहीं है कि आज भी उनकी फिल्में देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ लग जाती है. हाल ही में माधुरी दीक्षित के फिल्म का ट्रेलर ‘कलंक’ रिलीज़ हुआ है. इसमें फैंस माधुरी के लुक की काफी तारीफ़ कर रहे हैं.

माधुरी शादी करने के बाद अमेरिका सेटल हो गयी थीं लेकिन अब उन्होंने मुंबई में अपना एक गगन चुंबी इमारत में आशियाना ले लिया है. फिलहाल माधुरी अपने पति और दोनों बेटों के साथ पेंट हाउस में रहती हैं. माधुरी खुद एक शांत और सिंपल महिला हैं और वह ऐसी ही परवरिश अपने बेटों को भी देती हैं. माधुरी के पति श्रीराम नेने अमेरिका में बड़े सर्जन थे लेकिन पत्नी और बच्चों की खातिर वह इंडिया आकर रहने लगे. इंडिया आने के बाद माधुरी ने अपने दोनों बच्चों का एडमिशन मुंबई के स्कूल में करवाया. माधुरी को परिवार और करियर के बीच बैलेंस बनाने का फार्मूला बखूबी आता है.

सुरेश वाडेकर से तय होने वाली थी शादी

कुछ टाइम पहले खबरें आई थीं कि फिल्म ‘अबोध’ के बाद माधुरी दीक्षित के मां-बाप उनका रिश्ता सुरेश वाडेकर से करवाना चाहते थे. सुरेश माधुरी से उम्र में 12 साल बड़े थे. लेकिन सुरेश वाडेकर ने यह कहकर शादी से मना कर दिया कि लड़की बहुत दुबली है. उन्हें इतनी दुबली-पतली लड़की से शादी नहीं करनी थी. खुद माधुरी ने भी माना की शुरुआत में वह काफी पतली-दुबली हुआ करती थीं. इस वजह से उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ता था.

देखें तस्वीरें-

पढ़ें आमिर को मारने हॉकी स्टिक लेकर दौड़ी थीं माधुरी दीक्षित, सेट पर ही कर दी थी ऐसी हरकत

Back to top button