आमिर को मारने हॉकी स्टिक लेकर दौड़ी थीं माधुरी दीक्षित, सेट पर ही कर दी थी ऐसी हरकत आमिर के जन्मदिन पर माधुरी ने बधाई दी औऱ साथ ही लिखा-मुझे याद है आपने क्या किया था

आमिर खान चुनिंदा फिल्में करते हैं औऱ वो भी ऐसी जो दर्शकों के दिमाग पर लंबे समय तक असर रखते हैं। इसी के चलते उन्हें मिस्टर परफेक्टनिस्ट भी कहा जाने लगा। आमिर की जोड़ी जूही और माधुरी के साथ काफी पसंद की गई थी। आमिर और माधुरी दीक्षित की फिल्म दिल 1990 में आई थी औऱ इनकी जोड़ी इस फिल्म में खूब पसंद की गई थी। दोनों की जबरदस्त कमैस्ट्री ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया था। हाल ही में आमिर ने 54वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर उन्हें उनकी को-स्टार माधुरी ने एकदम हटके अंदाज में बधाई दी है।

आमिर ने माधुरी के साथ की थी ये हरकत

इस मौके पर सीधा साधा हैप्पी बर्थडे लिखने की जगह उन्होंने आमिर खान के एक प्रैंक का जिक्र किया और बधाई दी। माधुरी ने लिखा की मुझे अभी भी याद है कि जब हम दिल दिल की शूटिंग कर रहे थे तो आपने मेरे साथ प्रैंक किया था। आपके बर्थ डे पर उन मजेदार पलों को याद करते हुए आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं देती हूं। बता दें कि आमिर और माधुरी ने तीन फिल्मों में साथ काम किया था।

बता दें कि आमिर खान भले ही कितने सुलझे हुए दिखते हों, लेकिन असल में वो सेट पर खूब मस्ती किया करते थे। माधुरी ऐसी ही एक प्रैंक का जिक्र करते हुए बताती हैं कि खंभे जैसी खड़ी है गाने की शूटिंग के दौरान आमिर ने मुझसे कहा था कि मुझे हाथ देखना आता है। माधुरी ने चहकते हुए अपना हाथ दिखाया था तो आमिर ने उनके हाथ पर थूक दिया था। माधुरी इतनी गुस्सा हो गई थीं कि उन्होंने हॉकी स्टिक लेकर दौड़ा दिया था। इस बात को सोचते हुए आज भी वो हंस पड़ती है।

हाल ही में आमिर खान ने अपने परिवार के साथ जन्मदिन मनाया। उन्होंने मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर सभी मीडिया कर्मियो को बुलाया औऱ केक कट किया। उन्होंने अपनी पत्नी किरण राव को केक खिलाते हुए किस भी कर लिया। इसके बाद उन्होंने मीडिया वालों से काफी बातें भी की। साथ ही अपने आने वाली नई फिल्म के बारे में बातें कीं।

ये फिल्म करने जा रहे हैं आमिर

आमिर के फिल्मों की बात करें तो उनकी पिछले साल की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान दर्शकों को रास नहीं पाई और फ्लॉप हो गई थी। इस फिल्म को लेकर आमिर को काफी ट्रोल भी किया गया था। हालांकि इससे पहले की फिल्म दंगल काफी सुपरहिट थी। खबर थी की आमिर महाभारत बना रहे हैं जिसमें वो श्री कृष्ण का रोल निभा सकते हैं। फिलहाल उस फिल्म से लेकर कोई खास खबर सामने में नहीं हो रही है। आमिर ने बताया कि उनकी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा।

आमिर ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे अतुल कुलकर्णी की कहानियां बेहद पसंद हैं। लाल सिंह चड्ढी की कहानी भी उन्हीं की लिखी हुई है। हॉलीवुड फिल्म से प्रभावित है लाल सिंह चड्ढा की कहानी।इस फिल्म में लाल के बचपन को दिखाया जाएगा।बता दें कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख जैसे सितारे भी थे, लेकिन फिल्म फ्लॉप होने की जिम्मेदारी आमिर ने ली थी।

यह भी पढ़ें