कंगना ने एक्टर्स के स्टैंड नहीं लेने का लगाया आरोप तो अक्षय कुमार ने कहा- ये स्टैंड वैंड मुझे.. कंगना अभी तक करण जौहर आलिया भट्ट, रनबीर कपूर, शबाना आजमी जैसे स्टार्स को लपेटे में ले चुकी हैं, लेकिन अक्षय ने उनके आरोपों पर करारा जवाब दे दिया है

बॉलीवुड में इन दिनों घमासान मचा हुआ है क्योंकि बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत एक एक करके कई बड़े एक्टर्स को अपने निशाने पर ले रही हैं। कभी करण जौहर औऱ ऋतिक रोशन पर भड़ास निकालने वाली कंगना अब आलिया भट्ट, रनबीर कपूर जैसे सितारों पर भी अपना गुस्सा निकाल रही हैं। कुछ समय पहले ही कंगना ने कहा था कि वो बॉलीवुड वालों की वॉट लगा देंगी और अब अपनी इसी बात को वो साबित भी कर रही हैं। कंगना का निशाना हर उस एक्टर-एक्ट्रेस की ओर हैं जो देश में हुए हमले के बाद चुप हैं या फिर फिल्मों में होने वाले भेदभाव के बारे में कुछ नहीं कहते। हाल ही में उन्होंने रनबीर कपूर को भी आड़े हाथों लिया था। इस मामले में अब अक्षय़ कुमार ने ऐसा जवाब दिया है की कंगना की बोलती बंद हो जाएगी।

कंगना ने रनबीर कपूर पर साधा निशाना

मंर्णिकर्णिका की सफलता का जश्न मना रहीं कंगना ने हाल ही में रनबीर कपूर पर निशाना साधते हुए कहा कि रनबीर कपूर जैसे स्टार समाज में किसी मुद्दे पर स्टैंड नहीं लेते हैं। ये लोग कुछ बोलते ही नहीं अगर ऐसा होगा तो कैसे काम चलेगा। सिर्फ ये कह देने से कि हम एक्टर हैं औऱ इन मुद्दें पर कोई जानकारी नहीं है। उनकी इस बात ने एक बार फिर बॉलीवुड में खलबली मचा दी है औऱ कई सितारे इस बात पर अपनी राय रख रहे हैं।

खिलाड़ी कुमार भी अपनी फिल्म केसरी के प्रमोशन में जमे हुए हैं। उन्होंने भी कंगना के इस बयान पर जबाव दिया है कि कौन क्या कर रहा है, क्या नहीं कर रहा है, इससे मुझे कोई मतलब नहीं है, मुझे सिर्फ इस बात से मतलब है कि मैं क्या कर रहा हूं, मैं अपना काम करता हूं, आप मुझे मेरे काम के बारे में सवाल पूछिए।

अक्की ने दिया करारा जवाब

अक्षय ने आगे कहा कि ये स्टैंड वैंड क्या है मुझे नहीं पता, मैं सिर्फ ये जानता हूं कि मैं जो कर रहा हूं , वो सहीं कर रहा हूं। मैं जो कर सकता हं वो कर रहा हूं। ऐसे में अक्षय फिलहाल कंगना के सवालों का कोई खास जवाब नहीं देना चाहते या ये कह सकते हैं कि वो उनके सवालों को इतना ज्यादा गंभीर समझते ही नही है कि उस पर कोई खास प्रतिक्रिया दें। साथ ही पाकिस्तानी कलाकारों के बैन करने के मामले में भी अक्षय ने कुछ खास नहीं कहा।

गौरतलब है कि इन दिनों बॉलीवुड में कोई सबसे ज्यादा आरोप लगा रहा है तो वो कंगना रनौत हैं। कंगना कई एक्टर्स पर आरोप लगा चुकी हैं कि वो सामाजिक मद्दे से खुद को दूर रखते हैं औऱ कुछ कहना नहीं चाहते हैं। इससे पहले पुलवामा हमले पर अपनी बात रखते हुए उन्होंने शबाना आजमी और जावेद अख्तर को ही सबसे बड़ा आरोपी बता दिया था औऱ कहा था कि ये लोग भारत तेरे टूकड़े होंगे ग्रुप से जुड़ें हैं। उनके इस बयान की काफी चर्चा भी हुई थी।

बता दें कि अक्षय , जॉन औऱ कंगना तीनों ही इस समय देशभक्ति से जुड़ी फिल्में कर रहे हैं। ज़ॉन ने भी कंगना के आऱोपों पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी वहीं हाल ही में आलिया भट्ट भी रनबीर कपूर के समर्थन में उतर गई हैं। कंगना अगर ऐसे ही आरोप लगाती रहीं तो बहुत जल्द बॉलीवुड में उनके दोस्तों की लिस्ट छोटी पड़ जाएगी।

यह भी पढ़ें