बॉलीवुड

‘गोलमाल’ सीरीज से निकालने पर छलका था शरमन का दर्द, कहा- ‘गलतफहमी हो गई थी’

बॉलीवुड अभिनेता शरमन जोशी की छवि कॉमेडी एक्टर के तौर पर होती है। शरमन जोशी आज यानि 28 अप्रैल को अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत मराठी और गुजराती थिएटर से की थी। शरमन जोशी ने थिएटर में काम करने के बाद साल 1999 में बॉलीवुड में डेब्यू किया। बॉलीवुड में शरमन जोशी ने कई सारी फिल्में की, लेकिन उन्हें असली पहचान फिल्म ‘गोलमाल-फन अनलिमटेड’ से मिली। इस फिल्म में शरमन जोशी के काम को खूब सराहा गया, लेकिन इन्हें बाकी सीरीज में नहीं लिया गया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म ‘गोलमाल-फन अनलिमटेड’ में अपने एक्टिंग से लोगों का मनोरंजन करने वाले शरमन जोशी को बाकी सीरीज से निकाल दिया गया। हालांकि, ‘गोलमाल-फन अनलिमटेड’ में शरमन जोशी की एक्टिंग में कोई कमी नहीं थी, बल्कि हर किसी ने इनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की थी, लेकिन फिर भी इन्हें गोलमाल सीरीज से बाहर कर दिया। गोलमाल सीरीज से बाहर होने के बाद पहली बार 2018 में शरमन जोशी ने मीडिया के सामने अपनी बात रखी थी। बता दें कि गोलमाल सीरीज में काम करने के लिए शरमन जोशी ने काफी विनती भी की थी, लेकिन मेकर्स का दिल नहीं पिघला।

गोलमाल के बाकी पार्ट में नज़र नहीं आए शरमन जोशी

‘गोलमाल-फन अनलिमटेड’ में जबरदस्त एक्टिंग करने के बावजूद शरमन जोशी को सीरीज में जगह नहीं मिली, जिससे उन्हें काफी दुख हुआ। बता दें कि गोलमाल सीरीज के बाकी पार्टी में अजय देवगन, अरशद वारसी और तुषार कपूर को लिया गया था। हालांकि, शरमन जोशी के बाहर होने से भी सीरीज की कमाई में कोई फर्क नहीं पड़ा, लेकिन उनके करियर पर ज़रूर फर्क पड़ा। रोहित शेट्टी की देखरेख में बनी फिल्म गोलमाल की सभी पार्ट ने खूब कमाई, लेकिन शरमन जोशी का दर्द अभी तक कम नहीं हुआ।

गलतफहमी हो गई थी- शरमन जोशी

शरमन जोशी ने फिल्म काशी के प्रमोशन में बताया था कि उन्होंने गोलमाल के बाकी सीरीज में काम करने के लिए मैनेजर से फीस बढ़ाने की मांग की थी, जिसके बाद दोनों के बीच थोड़ी सी नोकझोंक हो गई थी और फिर मुझे फिल्म नहीं मिली। शरमन जोशी ने आगे कहा था कि मेरा मैनेजर नेगोशिएट कर रहा था, ऐसे में मुझे लगा कि कुछ इगो प्रॉब्लम हुई थी। हालांकि, मैंने फिल्म मेकर्स से भी बात की, लेकिन मुझे बाद में यह फिल्म नहीं मिली, क्योंकि हमारे बीच फीस बढ़ाने को लेकर गलतफहमी हो गई थी।

मेकर्स से विनती भी की थी मैंने- शरमन जोशी

शरमन जोशी ने आगे बताया था कि गोलमाल सीरीज में काम करने का मेरा बहुत मन था, जिसके लिए मैंने मेकर्स से विनती की थी और कहा था कि मेरा मैनेजर अपना काम कर रहा है, इसीलिए मुझे इस फिल्म से न निकाला जाए और मैंने बहुत सफाई दी, लेकिन किसी ने मेरी एक नहीं सुनी, क्योंकि शायद बहुत देर हो चुकी थी। शरमन जोशी ने कहा कि मुझे निकलवाने के पीछे किसकी मिलीभगत थी, इसके बारे में मुझे नहीं पता, लेकिन इसमें मेकर्स का ही हाथ था।

Back to top button