बॉलीवुड

सीरियल ‘ये उन दिनों की बात है’ की नैना ने रेड ड्रेस में ढाया कहर, तस्वीरें हुई वारयल

टेलीविजन का मोस्ट पॉपलुर सीरियल ‘ये उन दिनों की बात है’ की सुपरहिट जोड़ी नैना और समीर युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं। नैना और समीर की जोड़ी अपनी लव स्टोरी से युवाओं का ध्यान अपनी तरफ खींचने में काफी हद तक कामयाब हो चुका है। सीरियल ‘ये उन दिनों की बात है’ में नैना और समीर की 90वे के दशक की लव स्टोरी को पर्दे पर बेहद खूबसूरत ढंग से पेश किया जा रहा है, जोकि सीधे सीधे युवाओं के दिल में राज कर रहा है। इस सीरियल में नैना का किरदार निभाने वाली आशी सिंह का अभी तक आपने सिर्फ सिंपल ही लुक देखा होगा, लेकिन रियल लाइफ में वे काफी ज्यादा खूबसूरत हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सीरियल ‘ये उन दिनों की बात है’ में नैना का किरदार निभाने वाली आशी सिंह बिल्कुल बहनजी टाइप दिखती हैं, जिसकी वजह से इनकी लव स्टोरी सीरियल में कई बार पटरी से नीचे उतर गई थी, लेकिन वो कहते है न कि प्यार में शक्ल सूरत मायने नहीं रखती है। बता दें कि इस सीरियल में नैना और समीर का स्टेटस बिल्कुल अलग है, लेकिन अब दोनों की शादी हो चुकी है। ऐसे में इस सीरियल के माध्यम से युवाओं को यह बताने की कोशिश की जा रही है कि प्यार में कितनी ताकत होती है, बशर्ते प्यार सच्चा हो।

रेड ड्रेस में नैना ने ढाया कहर

 

View this post on Instagram

 

I am always happy because I choose to see positive in every negative ? Styled by:- @natasha.its_me

A post shared by Ashi singh (@i_ashisinghh) on

नैना का किरदार निभाने वाली आशी सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनका लुक टीवी पर दिखने वाली नैना से बिल्कुल अलग है। हाल ही में आशी सिंह ने रेड ड्रेस में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं और उनका यह अवतार फैंस पर कहर बरपा रहा है। नैना यानि आशी सिंह का यह लुक काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, क्योंकि नैना को सभी ने अभी तक सिंपल लुक में ही देखा था।

बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं नैना

 

View this post on Instagram

 

??‍♀️ ?~ @missa_more_clothing ?~ @ajpictography ?~ @merakiartistry Location~ @reflextionbarandkitchen

A post shared by Ashi singh (@i_ashisinghh) on

टीवी स्क्रीन पर कई बार समीर को नैना के ड्रेसिंग सेंस पर कमेंट करते हुए ज़रूर देखा होगा, लेकिन रियल लाइफ में नैना यानि आशी सिंह बिल्कुल सिंपल नहीं है, बल्कि नैना के लुक के आगे तो बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियां भी फेल हैं। बता दें कि सीरियल ‘ये उन दिनों की बात है’ में नैना यानि आशी सिंह एक बहुत ही सिंपल लड़की का किरदार निभा रही हैं, जोकि सिर्फ पढ़ाकू है और उसे फैशन से कोई लेना देना नहीं है, जिसकी वजह से कई बार नैना और समीर में मीठी मीठी तकरार देखने को मिलती है।

रील लाइफ से बिल्कुल अलग है रियल लाइफ

सीरियल ‘ये उन दिनों की बात है’ में नैना अग्रवाल का किरदार निभाने वाली आशी सिंह की ये तस्वीरें देखकर आप चौंक तो ज़रूर गए होंगे, क्योंकि स्क्रीन पर जो नैना दिखती है, असल में रियल लाइफ में वैसी है ही नहीं। कहानी के अनुसार शो में नैना यानि आशी सिंह को बहुत ही सिंपल लड़की का किरदार मिला है, जिसकी वजह से वे हमेशा सिंपल ही रहती है, लेकिन रियल लाइफ में बेबाकी से राय रखने के साथ ही बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस हैं।

Back to top button