बॉलीवुड

पार्टी में नाचते-नाचते अंकिता लोखंडे ने इस शख्स को किया किस, वायरल हुआ वीडियो

टेलीविजन की मोस्ट पॉपुलर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार अंकिता लोखंडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक शख्स को किस करती हुई नजर आ रही हैं। जी हां, अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं, ताकि अपने फैंस से हमेशा कनेक्ट रह सके। इसी सिलसिले में अंकिता लोखंडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे किसी पार्टी में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

हाल ही में अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में अंकिता लोखंडे की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया। ऐसे में माना जा रहा है कि अंकिता लोखंडे जल्दी ही टेलीविजन की दुनिया छोड़कर बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाएंगी  और इसी सिलसिले में अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट की तलाश भी कर रही हैं। बता दें कि अंकिता लोखंडे टेलीविजन की दुनिया में अपना नाम कमा चुकी हैं, जिसकी वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।

पार्टी में इस शख्स को किया किस

 

View this post on Instagram

 

@lokhandeankita dancing with boyfriend Vicky at a wedding #ankitalokhande #vickyjain #arjunbijlani

A post shared by It’s TV Time (@shiningbollywood) on

अंकिता लोखंडे पार्टी में नाचते नाचते अपने पास खड़े शख्स को किस कर लेती हैं, जिसकी वजह से वीडियो वायरल हो गया है। बता दें कि अंकिता लोखंडे के पास खड़ा शख्स कोई और नहीं, बल्कि उनका ब्वॉयफ्रेंड विक्की है। विक्की के साथ अंकिता लोखंडे काफी मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, इंटरव्यू में अंकिता लोखंड़े विक्की के बारे में खुलकर बोलती हुई नजर आती हैं और कहती हैं कि विक्की बहुत ही अच्छे इंसान है और मेरे लिए खास हैं।

विक्की को एक साल से कर रही हैं डेट

अंकिता लोखंडे विक्की को पिछले एक साल से डेट कर रही हैं। दोनों के बीच अब काफी अच्छा तालमेल हो गया है। इतना ही नहीं, गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड होने से पहले दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। बता दें कि दोनों अब एक साथ पार्टी में आने जाने लगे हैं, लेकिन पहले छिप छिप कर मिलते थे। मिली जानकारी के मुताबिक, इस साल के अंत तक दोनों शादी कर सकते हैं और वो भी सिंपल तरीके से। हालांकि, अंकिता ने अभी शादी करने के लिए मना किया है, क्योंकि वे फिलहाल अपने काम पर फोकस करना चाहती हैं।

सुशांत सिंह राजपूत को भी कर चुकी हैं डेट

विक्की को डेट करने से पहले अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत को भी डेट कर चुकी हैं। अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के बीच काफी अच्छा रिश्ता था, लेकिन फिर किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया। इतना ही नहीं, ब्रेकअप के बाद एक बार फिर से दोनों के बीच थोड़ी थोड़ी दोस्ती बढ़ रही है, लेकिन अब दोनों ही अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। ऐसे में अब दोनों के बीच पैचअप की कोई गुंजाइश नहीं बची है।

Back to top button