बॉलीवुड

लिव-इन में रहने का फैसला ले चुके हैं ये बॉलीवुड सेलेब्स, कुछ तो शादी से पहले ही हुई प्रेगनेंट

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में स्टार्स अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर्स को लेकर के चर्चा में रहते हैं। बता दें कि जब भी कोई सेलेब किसी के साथ 2-3 बार साथ में स्पॉट हो जाता है तो बस बॉलीवुड गलियारे में चर्चा होती है उसके अफेयर की। हालांकि स्टार्स को इन सब बातों से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है वो उसी अंदाज में अपनी जीवन जीते हैं। बता दें कि बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं जो शादी से पहले प्यार करके शादी करते हैं और फिर शादी के बाद तलाक लेकर दूसरी शादी करते हैं। पहली शादी से तलाक लेकर दूसरी शादी करने की खबरें तो बॉलीवुड में काफी पुराने दौर से चली आ रही हैं। लेकिन इन दिनों बॉलीवुड में एक नया चलन चल गया है और वो है लिव इन में रहने का।

जी हां लिव इन यानि की शादी से पहले एक साथ रहना। आज कल ये चलन बॉलीवुड स्टार्स में काफी बढ़ गया है या कहा जाए तो था तो पहले भी लेकिन अब इसके बारे में लोग ज्यादा खुलकर बातें करने लगे हैं। बता दें कि बॉलीवुड के कई सेलेब्स के लव इन में रहने की खबरें आ रही हैं। तो आज हम आपको कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बताएंगे जिन्होंने शादी से पहले लिव इन में रहने का फैसला किया और खुलेआम लिव-इन में रहने की बात कबूल चुके हैं।

एमी जैक्सन

बात करें बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन की तो वो शादी से पहले अपने मंगेतर के साथ लिव इन में रह रही थी। बता दें कि एमी अपने मंगेतर के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करती रहती हैं। बता दें कि हाल ही में एमी जैक्सन ने अपनी एक पोस्ट में बताया है कि वो प्रेगनेंट हैं। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, “मै बहुत समय से यह बात बताना चाहती थी. आज मदर्स डे है और इससे बेहतर अवसर नहीं हो सकता है. मैं तुम्हें दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करती हूं. यह प्यार बिल्कुल सच्चा है. ये सबसे सच्चा प्यार है. मैं तुम्हारे आने का इंतजार नहीं कर सकती हूं, मेरी छोटी ल‍िब्रा. ” बता दें कि एमी जैक्सन और जॉर्ज पानायिटू काफी टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों की रोमांट‍िक केमिस्ट्री कई बार सोशल मीड‍िया प्लेटफॉर्म्स पर नजर आती है।

 

अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर के खबरों में रहते आए हैं। बता दें कि अर्जुन का नाम रितिक की पत्नी सुजैन से भी जुड़ा था। खबरें तो यहां तक थी की अर्जुन की वजह से ही सुजैन ने रितिक से तलाक लिया है। लेकिन मसला ये था कि अर्जुन पहले से शादी शुदा थे। लेकिन अब अर्जुन अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर के खबरों में हैं। बता दें कि अर्जुन एक बार फिर से पिता बनने वाले हैं। हाल ही में अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडस ने सोशल मीडिया पर बताया कि वो मां बनने वाली हैं। गैब्रिएला ने अर्जुन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की। इसमें अर्जुन, गैब्रिएला के माथे पर किस करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि अर्जुन ने अपनी शादी के 20 साल बाद अपनी पत्नी मेहर जेसिया से तलाक ले लिया है। वहीं अर्जुन पिता जरूर बनने वाले हैं लेकिन अर्जुन और गैब्रिएला ने अभी तक शादी नहीं की है बल्कि दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं।

सुष्मिता सेन

 

बता दें कि सुष्मिता सेन ने अभी तक शादी नहीं की है, लेकिन कुछ समय पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने और अपने प्यार का खुलेआम इजहार करते हुए दुनिया को बता दिया को वो कि रोमन को डेट कर रही हैं। खबरें हैं कि सुष्मिता औप रोमन शॉल बांद्रा के एक फ्लैट में साथ में रहते हैं। हालांकि इस खबर की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन सुष्मिता सोशल मीडिया पर ये बात शेयर कर चुकी हैं कि रोमन ही उनकी बेटियों के पिता है। बता दें कि सुष्मिता ने दो बच्चियों को गोद लिया था।

आलिया भट्ट

 

इन दिनों ये खबर खूब चर्चा में हैं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी से पहले लिव इन में रहने की तैयारी कर रहे हैं। और ऐसा करने की सलाह रणबीर की मां नीतू कपूर ने दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर की मां नीतू ने ही रणबीर को आलिया के साथ शिफ्ट होने के लिए कहा है। नीतू ने रणबीर से कहा है कि वो आलिया के साथ शिफ्ट होने के लिए एक नया घर ढूंढ लें। आलिया भट्ट ने हाल ही में मुंबई में एक नई प्रॉपर्टी खरीदी है। और खबरें हैं कि यहीं पर आलिया और रणबीर एक साथ रहेंगे।

Back to top button