बॉलीवुड

एक बार फिर मुश्किलों में पड़े सलमान खान मुंबई में उनके खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: सलमान खान का विवादों से काफी गहरा नाता है। बता दें कि अपनी फिल्मों के साथ ही सलमान खान अपने विवादों को लेकर भी खूब खबरों में रहते हैं। वैसे तो इन दिनों सलमान खान अपनी फिल्म भारत और संजय लीला भंसाली की फिल्म ईंशाअल्लाह को लेकर काफी खबरों में बने हुए है। लेकिन इस बीच वो एक बार फिर से खबरों में आए लेकिन फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि एक विवाद की वजह से। बता दें कि सलमान कान के खिलाफ मुंबई में एक शिकायत दर्ज हुई हैं जिसमें उन पर आरोप लगा है कि उन्होंने एक शख्स का फोन छीन लिया। तो चलिए अब आपको बताते हैं कि असल में ये पूरा माजरा है क्या।

जानकारों की मानें तो मुंबई में एक शख्स ने सलमान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है जिसमें उसने लिखवाया है कि सलमान ने उनकी गाड़ी से उनका फोन छीन लिया है। बता दें कि इस शिकायत के बाद सलमान के बॉडीगार्ड ने मुंबई पुलिस में क्रांस एप्लिकेशन दर्ज कराई है। जिसमें लिखा है कि,’ये शख्स सलमान खान की इजाजत के बिना उनका पीछा कर रहा था। साथ ही उनका वीडियो भी बना रहा था।’ पीड़ित शख्स ने सलमान खान के खिलाफ लिखित शिकायत में कहा कि भले ही वो एक सेलिब्रिटी है लेकिन किसी के गाड़ी में हाथ डालकर फोन को छीनना उचित नहीं है।

बता दें शख्स ने पुलिस ने इस मामले पर उचित कार्रवाई करने की मांग की है। दरअसल पूरा मामला कुछ ये है कि सलमान खान गुरूवार को मुंबई में सुबह जूहू से कांदिवली की तरफ साइकिल से जा रहे थे। सलमान खान को साइकिल में जाता देख वो व्यक्ति काफी एक्साइटेड हो गया और उनका वीडियो बनाने लगा और उनकी तस्वीरें लेने लगा। जब सलमान ने उस शख्स को ऐसा करते देखा तो उनको गुस्सा आ गया, उन्होंने उससे मोबाइल लेकर के अपने बॉडीगार्डस को दे दिया। हालांकि सलमान के बॉडीगार्डस ने उसका मोबाइल वापस कर दिया। लेकिन वो शख्स इसकी शिकायत करने पुलिस थाने चला गया। अब देखना होगा कि इस मामले में आगे क्या होता है।

बात करें वक्रफ्रंट की तो इन दिनों सलमान खान अपनी फिल्म भारत की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म भारत के साथ ही उनकी फिल्म दबंग 3 भी रिलीज होने वाली है। फिलहाल तो इन दिनों सलमान खान और भारत के मेकर्स फिल्म को सोशल मीडिया पर प्रमोट कर रहे है। बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, तब्बू जैसे कलाकार भी काम कर रहे हैं। ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी।

Back to top button