बॉलीवुड

सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता ने थामा इस बिजनेसमैन का हाथ, जल्द ही कर सकती हैं शादी

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से टीवी जगत में एंट्री करने वाली अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी फिल्म मणिकर्णिका को लेकर खबरो में हैं। लेकिन एक बार फिर से टीवी जगत और मीडिया में उनके नाम की चर्चा हुई हैं और उनकी शादी की बातें भी सामने आई हैं। जी हां खबरों की मानें तो अंकिता इन दिनों बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं और खबरें तो ये भी हैं कि जल्द ही ये दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

बता दें कि इसके पहले अंकिता सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थी। दोनों ही सीरियल पवित्र रिश्ता में साथ नजर आए थे जिसके बाद इनके बीच प्यार हुआ और दोनों रिलेशनशिप में आ गए। कुछ दिन तो दोनों का रिश्ता काफी अच्छा लगा लेकिन कुछ समय बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए और उसकी क्या वजह है इस बात का पता आज तक नहीं लगा है। हालांकि इनके ब्रेकअप की खबर से इनके फैंस को बहुत दुख हुआ था और ये खबर सोशल मीडिया में भी जमकर वायरल हुई थी।

बता दें कि अपने और विक्की के साथ रिलेशन की खबर पर अंकिता ने खुद से पुष्टि की है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने विक्की के साथ अपने रिलेशन की बात को स्वीकारा लेकिन शादी की बात पर अंकिता ने कहा कि, ”यह सच है कि मैं रिलेशनशिप में हूं, लेकिन फिलहाल शादी का कोई इरादा नहीं है।” अंकिता  ने कहा कि ,प्यार मेरे के लिए काफी मायने रखता है, क्योंकि मेरा इस पर भरोसा है। मेरा मानना है कि प्यार सभी को देना चाहिए, यहां तक कि मैं अपनी फैमिली, डॉग और खुद को भी प्यार देती हूं। आप सिर्फ उसे ही प्यार नहीं देते, जिससे आप शादी करते हैं।

अंकिता ने आगे कहा कि- रिश्ते जीवन में बहुत अहमियत रखते हैं, क्योंकि ये एक बॉन्ड है, जिसे आप दूसरों के साथ शेयर करते हैं। इसी तरह किसी का प्यार पनपता है। मैं हमेशा से शादी करना चाहती थी, लेकिन इस समय मेरी प्राथमिकता बदल गई हैं।

 बता दें कि जल्द ही अंकित कंगना रनौत की फिल्म ममिकर्णिका में नजर आएंगी, ये उनकी पहली फिल्म हैं। और इसमें वो एक महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हैं। बता दें कि अंकिता फिल्म में झलकारी बाई का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी। बता दें कि अंकिता को इस फिल्म के लिए उनके एक्स ब्याएफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत ने उनको बधाई दी और कहा कि –ये बहुत शानदार है अंकिता। इसे देखकर मैं बहुत खुश हूं। भगवान तुम्हें ढेर सारी खुशियां और सफलता दें।

बता दें कि भले ही अंकिता और सुशांत का ब्रेकअप हो गया हो लेकिन दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं।

Back to top button