बॉलीवुड

सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ‘वह मुझे मैसेज करता है, तो मैं…..’

टीवी जगत में अपनी बेहतरीन अदाओं से तहलका मचाने वाली अंकिता लोखड़े अब बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं। जी हां, अंकिता लोखड़े जल्दी ही कंगना रनौत के साथ डेब्यू कर रही हैं। अंकिता लोखड़े इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में हैं, तो वहीं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। अंकिता की लव लाइफ सुर्खियों में है, जिसकी वजह से वे आए दिन मीडिया से बातचीत करती हुई नजर आती हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

इन दिनों अभिनेत्री अंकिता लोखड़े अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। अंकिता के एक्स ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत थे, जिन्होंने फिल्मों में आने के बाद अंकिता लोखड़े से रिश्ता तोड़ लिया था और अब दोनों अलग हो चुके हैं। हालांकि, अलग होने के बावजूद दोनों के बीच कभी कभार बातचीत होती रहती हैं, जिसकी वजह से माना जाता है कि ये दोनों एक बार फिर से एक हो सकते हैं, लेकिन अंकिता लोखड़े ने इन तमाम अटकलों को खारिज किया और नये रिलेशनशिप को स्वीकार किया।

एक्स ब्वॉयफ्रेंड पर अंकिता लोखड़े का बड़ा बयान

बेक्रअप होने के बाद भी सुशांत और अंकिता लोखड़े एक दूसरे से सोशल मीडिया पर कनेक्ट रहते हैं। इसी बात पर जब अंकिता लोखड़े से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम दोनों एक दूसरे के साथ अच्छे से पेश आते हैं और एक दूसरे को समझते भी हैं। इसके साथ ही अंकिता लोखड़े ने कहा कि अगर उसने मुझे मैसेज किया तो मैंने उसे रिप्लाई दिया, इसमें क्या गलत है? दो लोग ब्रेकअप के बाद भी एक अच्छे दोस्त बन सकते हैं। ऐसे में हम दोनों एक अच्छे दोस्त हैं।

सुशांत ने की थी अंकिता के लुक की तारीफ

याद दिला दें कि कुछ दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखड़े के लुक की तारीफ की थी, जिसके बाद से ही यह अफवाह उड़ रही थी कि दोनों एक साथ हो चुके हैं, लेकिन अंकिता लोखड़े ने इन अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि मैं प्यार में हूं, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के साथ नहीं, बल्कि विकी के साथ हूं। बता दें कि विकी पेशे से बिजनेसमैन है और इन दोनों को एक साथ कई बार स्पॉट किया जा चुका है।

फिल्म मणिकर्णिका में है अंकिता का अहम रोल

अंकिता के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों फिल्म प्रमोशन में जुटी हुई हैं। जी हां, अंकिता लोखड़े कंगना रनौत के साथ फिल्म मणिकर्णिका में दिखने वाली हैं। यह फिल्म अगले हफ्ते पर्दे  पर रिलीज होगी। इस फिल्म में अंकिता लोखड़े कंगना के साथ एक अहम किरदार में नज़र आएंगी। और इस फिल्म के बाद अंकिता लोखड़े के लिए बॉलीवुड में कई रास्ते खुल जाएंगे और वे कुछ दिनों में बॉलीवुड में बड़ी एंट्री भी ले सकती हैं।

Back to top button