बॉलीवुड

अपना पहला प्यार खो चुकी हैं टीवी की ये मशहूर अभिनेत्रियां, नंबर 3 की जोड़ी थी सबसे ज्यादा मशहूर

प्यार एक गहरा और खुशनुमा एहसास है. जब किसी से प्यार होने लगता है तो रिश्ते की शुरुवात में हम अक्सर सिर्फ सकरात्मक चीज़ें ही देखते हैं और हमेशा सातवें आसमान पर रहते हैं. यह एहसास इतना गहरा होता है कि यदि हमें उस व्यक्ति से बदले में उतना ही प्यार न मिले तो काफी दुख पहुंचता है. लेकिन कुछ रिश्तों में वक़्त के साथ-साथ प्यार की ‘शुरुआत’ वाला एहसास बदलने लगता है. पार्टनर की जो नकरात्मक बातें उन्होंने शुरुवात में इग्नोर की थीं बाद में वही बातें ख़राब लगने लगती हैं. छोटी-छोटी बातों पर तकरार होने लगता है और फिर एक वक़्त ऐसा आता है जब आपको लगता है कि इस रिश्ते को ख़त्म कर देने में ही भलाई है. टीवी की कुछ मशहूर अभिनेत्रियों ने ठीक ऐसा ही किया. जब इन अभिनेत्रियों को लगा कि उनकी लव स्टोरी ठीक नहीं चल रही है तो उन्होंने इसे खत्म करना ही बेहतर समझा. आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जिनका पहला प्यार अधूरा रह गया. कौन है वो अभिनेत्रियां आईये जानते हैं.

अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे टीवी इंडस्ट्री की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप को लेकर वह बहुत सुर्खियों में रही थीं. फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हैं लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से ही की थी. ‘पवित्र रिश्ता’ में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने साथ काम किया था और यही से इनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी. लेकिन बॉलीवुड में आने के बाद सुशांत अंकिता से दूर हो गए. ख़बरों की मानें तो आजकल वह अभिनेत्री कृति सैनन को डेट कर रहे हैं.

अनीता हसनंदानी

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अनीता हसनंदानी बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. एक टाइम में वह छोटे पर्दे के अभिनेता एजाज खान के साथ रिश्ते में थीं. ‘काव्यांजलि’ सीरियल में दोनों ने साथ काम किया था और इसी शो के दौरान दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. हालांकि दोनों ने मीडिया के सामने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ब्रेकअप के बाद अनीता डिप्रेशन में चली गयी थीं और बड़ी मुश्किल से खुद को संभाला. इसके बाद अनीता ने रोहित रेड्डी से शादी की और आज एक खुशहाल जिंदगी जी रही हैं.

कृतिका कामरा

कृतिका कामरा का नाम टीवी की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार होता है. हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘मित्रों’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. एक टाइम में कृतिका कामरा और करण कुंद्रा का अफेयर काफी चर्चा में रहता था. लोगों को इनकी जोड़ी बहुत पसंद थी. लेकिन किसी वजह से उनका ब्रेकअप हो गया और वह अलग हो गए. अब करण कुंद्रा अनुषा दांडेकर को डेट कर रहे हैं और कृतिका अभी भी सिंगल हैं.

रुबीना दिलैक

‘छोटी बहु’ से घर-घर में पहचान बनाने वाली अभिनेत्री रुबीना दिलैक टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं. रुबीना और अविनाश सचदेव ने एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया लेकिन इनका भी ये रिश्ता किसी वजह से टूट गया. जहां अविनाश ने ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में भाभी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री और राइटर शालमली देसाई से शादी कर ली वहीं हाल ही में रुबीना भी अभिनव शुक्ला के साथ शादी के बंधन में बंध गई.

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी का नाम टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल होता है. दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने करियर की शुरुआत ‘बनूं में तेरी दुल्हन’ सीरियल से की थी. इस सीरियल में उनके साथ शरद मल्होत्रा थे. सीरियल की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और वह एक दूसरे को डेट करने लगे. लेकिन 8 साल लंबे रिश्ते के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. हाल ही में दिव्यांका ने विवेक दहिया से शादी की है और एक खुशहाल जिंदगी बीता रही हैं.

पढ़ें इन 5 भारतीय क्रिकेटर्स का ‘पहला प्यार’ रह गया था अधूरा, किसी की हो गई मौत तो किसी ने दिया धोखा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button