दिलचस्प

मेकअप के बिना खूबसूरत दिखती हैं टीवी की ये 6 अभिनेत्रियां, सोशल मीडिया पर खुद पोस्ट की तस्वीर

न्यूज़ट्रेन्ड वेब डेस्क : किसी भी लड़की के लिए उसकी खूबसूरती सबसे ज्यादा मायने रखती है. हर कोई चाहता है कि वह सबसे ज्यादा सुंदर और आकर्षक दिखे. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में अनेकों ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो आकर्षक दिखने के लिए तरह-तरह की सर्जरीज़ करवा चुकी हैं. वहीं, कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो सुंदर दिखने के लिए ढेर सारा मेकअप लगाती हैं. उनके चेहरे पर इतने पिंपल और दाग-धब्बे हैं कि इन्हें छुपाने के लिए उन्हें मेकअप की जरूरत पड़ती है. यदि आप इन अभिनेत्रियों को बिना मेकअप देख लेंगे तो उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाएगा. जहां कुछ अभिनेत्रियां मेकअप के बिना बिलकुल अजीब नजर आती हैं वहीं कुछ अभिनेत्रियां मेकअप के बिना और भी ज्यादा सुंदर दिखती हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी इंडस्ट्री की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जो मेकअप और बिना मेकअप के भी खूबसूरत दिखती हैं. इन अभिनेत्रियों ने सोशल मीडिया पर अपनी बिना मेकअप की तस्वीर डालने का साहस किया है.

निया शर्मा

निया शर्मा ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ जैसे पॉपुलर शोज़ में काम कर चुकी हैं. निया का नाम टीवी की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में आता है. इतना ही नहीं, इनका नाम एशिया की दूसरी सबसे हॉट महिला में भी शामिल है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं निया बिना मेकअप के भी बेहद हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं. फिलहाल वह ‘इश्क में मरजावां’ सीरियल में नजर आ रही हैं.

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट छोटे पर्दे की सबसे मशहूर हीरोइन हैं. वह कई सुपरहिट सीरियल में काम कर चुकी हैं. वह दिखने में इतनी खूबसूरत हैं कि उनके आगे बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेस भी फेल हैं. हाल ही में बंद हुआ उनका शो ‘बेहद’ बहुत हिट हुआ था. बता दें, जेनिफर टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं और फिलहाल वह ‘बेपनाह’ में नजर आ रही हैं. जेनिफर मेकअप के साथ और मेकअप के बिना दोनों सूरतों में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं.

हिना खान

हिना खान टीवी की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है. उनका जन्म कश्मीर में हुआ था जिस वजह से उनके अंदर कश्मीर की सुंदरता आ गयी है. हिना खान को लोकप्रियता ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल से मिली. इसके बाद उन्होंने बिग बॉस में आकर लोगों का दिल जीता. फिलहाल खबरें हैं कि वह ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका का किरदार निभाएंगी.

एरिका फ़र्नांडिज

एरिका फ़र्नांडिज टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ सीरियल से लोगों का दिल जीतने वाली एरिका फिलहाल ‘कसौटी जिंदगी 2’ में प्रेरणा शर्मा का मशहूर किरदार निभा रही हैं. आप देख सकते हैं एरिका बिना मेकअप भी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

अदिति राठौर

अदिति राठौर ‘नामकरण’ में अवनी का किरदार निभा रही हैं. अदिति टीवी इंडस्ट्री की एक मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री हैं. आप देख सकते हैं अदिति मेकअप के साथ और बिना मेकअप के भी बहुत सुंदर दिखती हैं.

सृति झा

सृति झा को लोकप्रियता लाइफ ओके के मशहूर सीरियल ‘सौभाग्यवती भव’ से मिली थी. इसके बाद वह जीटीवी के शो ‘कुंडली भाग्य’ में नजर आयीं. इस रोल के लिए भी दर्शकों से उन्हें काफी सराहना मिली. सृति झा टीवी इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. वह मेकअप के साथ और मेकअप के बिना भी बहुत खूबसूरत दिखती हैं.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button