बॉलीवुड

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर से अफेयर पर जरीन खान ने कही ये बात, जानिए पूरी खबर

बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता तो बहुत पुराना है. बॉलीवुड की बहुत सी एक्ट्रेसेस ने क्रिकेटर्स से शादी रचाकर अपना जीवन बिता रही हैं. बॉलीवुड में रीना रॉय, शर्मिला टैगोर, अनुष्का शर्मा, सागरिका घाटगे, गीता बसरा और संगीता बिजलानी ने क्रिकेट के सूरवीरों से इश्क लड़ाकर शादी रचा ली. इंडस्ट्री में कौन किसके साथ अफेयर में है, कौन किसके साथ शादी कर रहा है या फिर कौन सा स्टार किसके साथ फिल्में कर रहा है कोई भी खबर हो वो सभी खबरें मीडिया में सुर्खियों का रूप लेने में जरा भी समय नहीं लेती है. अब सलमान खान द्वारा लॉन्च की गई अभीनेत्री जरीन खान का नाम कुछ समय से एक पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ जोड़ा जा रहा है. इस बारे में अक्सर वेबसाइट, न्यूज चैनल या अखबारों में सुनने को मिल रहा था लेकिन जरीन ने अब इसपर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. इस पाकिस्तानी क्रिकेटर से अफेयर पर जरीन खान ने कही ये बात, आपको ये बात बताने से पहले ये बता दें कि वो क्रिकेटर पाकिस्तान क्रिकेट टीम का फखर जमान है, जो पाकिस्तान का बेहतरीन बल्लेबाज है.

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर से अफेयर पर जरीन खान ने कही ये बात

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान और पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खिलाड़ी Fakhar Zaman के बीच रिश्कों की खबरों ने खूब तूल बांधा है और ये सुर्खियां बटोर रही है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ओपनर स्टार फखर जमान का नाम बार-बार अभिनेत्री जहीर खान के साथ नाम जुड़ने पर जरीन ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ये बात कह दी है. जरीन खान ने इस सभी बातों को बुलशिट बताया है.

उन्होंने अपने ट्विटर पर एक न्यूज वेबसाइट की खबर को शेयर करते हुए बुलशिट कहा है. यानी खबर बिल्कुल बकवास है. उस वेबसाइट की खबर की हेडलाइन ‘सानिया के बाद बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्री भी इस पाक क्रिकेटर पर है फिदा’ इसपर ही जरीन खान ने उस खबर को बकवास कहा है. आपतो बता दें कि सोशल मीडिया पर दोनों की डेंटिंग की खबरें खूब वायरल हो रही हैं ऐसा माना जा रहा है कि ये जल्दी ही शादी करेंगे. हाल ही में फखर जमान ने जिम्बॉम्बे के खिलाफ दोहरा शतक लगाय था. ऐसा करने वाले वे पाकिस्तान से एकमात्र बल्लेबाज बन गए, हालांकि एशिया कप में वे फ्लॉप साबित हुए और पाकिस्तान को इस रेस से बाहर होना पड़ा था. खैर अब इस रिश्ते से जरीन खान ने अपने हाथ खींच लिए हैं.

14 मई, 1987 को मुंबई में जन्मी जरीन खान को सलमान खान साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म वीर के लिए लेकर आए थे. तभी उनका ब्रेकअप कटरीन कैफ से हुआ था और ऐसा माना जाता है कि उन्ही की याद में वे जरीन को लेकर आए जिसका चेहरा कटरीना कैफ से मिलता है. जरीन खान ने वीर के अलावा अक्सर-2, हेट स्टोरी-3, हाउसफुल-2 और 1921 जैसी फिल्मों में काम किया है. हालांकि जरीन खान को अभी तक कोई खास और बड़ा किरदार नहीं मिला है जिस हिसाब से सलमान खान के नाम से इनका सिक्का चला था मगर देखना ये है कि जरीन खान कब तक बॉलीवुड फिल्मों में काम कर सकती हैं.

Back to top button