बॉलीवुड

पर्दे पर जोड़ी सुपरहिट, लेकिन रियल लाइफ में खिटपिट

न्यूज़ट्रेन्ड बॉलीवुड डेस्क: छोटे पर्दे का प्यार हमारे दिलों में बसता है। इन जोड़ियोंके देखकर कितने ही लोगों ने अपने मन में ख्याल पैदा कर लिए कि हमारी भी जोड़ी हो तो इनके जैसी। आप भी अपने फेवरेट शो की लीड जोड़ी का रोमांस देखते होंगे तो सोचते होंगे काश मेरा भी पति या मेरी भी पत्नी मेरे लिए ऐसा करे। अगर आपके ख्यालात भी ऐसे हैं तो बता दें कि ये एक्टर्स वाकई कमाल के हैं क्योंकि जिनका रोमांस देखकर आप जल जल के राख हो जाते हैं वो असल जिंदगी में एक दूसरे की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करते हैं। आपको बताते हैं ऐसे ही कुछ जोड़ियों के बारे मे।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आजकल भले ही अक्षरा और नैतिक के बच्चों की लव स्टोरी चल रही हो, लेकिन जब ये शो शुरु हुआ था तो लीड रेल में थे करण मेहता जो नैतिक के किरदार में थे और हिना खान अक्षरा के रोल में थीं। पर्दे पर इनका पारिवारिक रोमांस हर किसी को खूब भाता था, लेकिन असल जिंदगी में करण और हिना एक दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे।

दिया और बाती हम के लीड कलाकार दीपिका सिंह और अनस राशिद का पर्दे पर अंडरस्टैंडिंग वाला प्यार भले ही आपको मीठा लगता हो, लेकिन दोनों कलाकार एक दूसरे को पसंद नहीं करते थे। एक बीच खबर आई थी की शूट के दौरान अनस ने दीपिका को गलत तरीके से छुआ था जिसकी वजह से उन्होंने अनस को थप्पड़ भी मार दिया था।

महादेव में महादेव बने मोहित और पार्वती बनी सोनारिका भदौरिया की जोड़ी इतनी पसंद की गई थी की इन्हें देखकर लगता था कि शिव-पार्वती ऐस ही रहे होंगे, लेकिन सच्चाई इके उलट ही है। कैमरा बंद होते ही दोनों की लड़ाई शुरु हो जाती थी। इस लड़ाई के चलते ही सोनारिका को शो से बाहर कर दिया गया था और शो की टीआरपी भी कम हो गई थी।

कसौटी जिंदगी के अनुराग प्रेरणा को भला कौन नहीं जानता होगा। इनकी सदाबाहर प्रेम कहानी का आलम ये है कि एकता कपूर ने दूसरा शो बनाया कसौटी जिंदगी के और अनुराग औऱ प्रेरणा की लव स्टोरी को एक नया रुप दिया। पर्दे पर इन किरदारों को जी कर घर घर मशहूर हुए श्वेता और सेजान रियल लाइफ में एक दूसरे की श्कल देखना भी पसंद नहीं करते थे। वैसे आप सोच सकते हैं कि इस तरह के संबंध होने के बाद भी दोनों कलाकारों ने कितने लंबे समय तक एक दूसरे के साथ काम किय़ा।

करण पटेल और दिव्यांका की लड़ाई तो जग जाहिर है1। रमन भल्ला और ईशीता भल्ला तो लड़ते ही रहते हैं, लेकिन पर्दे पर उनकी ये नोक-झोंक मीठी सी होती है जो कुछ देर बाद प्यार में बदल जाती है। असल में करण और दिव्यांका की बिल्कुल भी नहीं बनती औऱ अक्सर दोनों की बहस हो जाती है।बावजूद अपनी लड़ाई के ये दो एक्टर भी लबें समय तक सीरीयल को अच्छी टीआरपी तक खींचने में कामयाब रहे। अब तो आप भी मान गए होंगे की ये कलाकार वाकई टैलेंटड हैं क्योंकि जिसे आप पसंद ना करें उनके साथ सालों साल रोमांस करना कोई आम बोत थोड़ी ही है।

Back to top button
?>