बॉलीवुड

बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मचाने आ रही हैं साउथ की ये एक्ट्रेस, नंबर 4 तोड़ सकती है रिकॉर्ड

भारत में एक बड़ी तादाद में लोग साउथ की फिल्में देखते हैं. टीवी चैनल पर भी हर दूसरे दिन हिंदी में डब की गयी साउथ की फिल्में दिखाई जाती हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि टॉलीवुड भी अब धीरे-धीरे पूरी दुनिया में अपने पैर पसार रहा है. सिर्फ देश नहीं बल्कि विदेशों के भी लोग साउथ की फिल्में देखना पसंद करते हैं. साउथ की कई फिल्मों का रीमेक बॉलीवुड और हॉलीवुड में हो चुका है. साउथ फिल्म की कई अभिनेत्रियां बॉलीवुड में भी अपना लक आजमाने आती हैं. ये अभिनेत्रियां साउथ में तो मशहूर होती ही हैं लेकिन बॉलीवुड में भी मशहूर होना इनका सपना होता है. जहां कुछ अभिनेत्रियों का ये सपना पूरा होता है वहीं कुछ को सफलता नहीं मिलने पर वापस साउथ की ओर रुख करना पड़ता है. साउथ की कई अभिनेत्रियां बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं. तमन्ना भाटिया, असिन, हंसिका मोटवानी ऐसी कुछ अभिनेत्री हैं जो साउथ में फेमस होने के साथ-साथ बॉलीवुड में भी फेमस हैं. आने वाले दिनों में साउथ की कुछ और अभिनेत्रियां बॉलीवुड में हंगामा मचाने को तैयार हैं. आपको बता दें साउथ सिनेमा की 5 नई अभिनेत्रियां बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रही हैं. कौन हैं वो अभिनेत्रियां आईये जानते हैं.

रेजिना कैसेंड्रा

रेजिना कैसेंड्रा साउथ की एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं. वह बॉलीवुड की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ से जल्द ही अपनी पारी की शुरुआत करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और सोनम कपूर भी मुख्य भूमिका में होंगे. पहली बार बाप-बेटी की ये जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देगी.

नित्या मेनन

नित्या मेनन साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साउथ फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचाने के बाद अब नित्या बॉलीवुड में धमाल मचाने को तैयार हैं. स्पेस बैकग्राउंड पर ‘मिशन मंगल’ फिल्म बन रही है और इस फिल्म में नित्या अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी.

मेघा आकाश

मेघा आकाश भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं. वह अधिकतर तमिल और तेलगू फिल्मों में काम करती हैं. वह जल्द ही फिल्म ‘सैटलाइट शंकर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ सूरज पंचोली मुख्य भूमिका में होंगे. बता दें, फिल्म में अभिनेत्री कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ भी होंगी.

इसाबेल कैफ

इसाबेल कैफ बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ की बहन हैं. वह भी जल्द बॉलीवुड में सूरज पंचोली के साथ डेब्यू करने वाली हैं. आपको बता दें कि इसाबेल भी सूरज और मेघा आकाश के साथ फिल्म ‘सैटलाइट शंकर’ में काम कर रही हैं.

एंद्रिता रे

एंद्रिता रे भी साउथ की मशहूर अभिनेत्री हैं. वह कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की एक बड़ी अभिनेत्री हैं. साउथ की फिल्मों में तहलका मचाने के बाद वह बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं. जल्द ही फिल्म ‘कमिंग बैक’ से एंद्रिता बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

पढ़ें ये साउथ की एक्ट्रेस है दीपिका की कार्बन कापी, तस्वीरें देख तो रणबीर भी हो गये कन्फ्यूज्ड

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें. 

Back to top button