बॉलीवुड

ये साउथ की एक्ट्रेस है दीपिका की कार्बन कापी, तस्वीरें देख तो रणबीर भी हो गये कन्फ्यूज्ड

अभी तक आपने कई बॉलीवुड स्टार के हमशक्ल को देखा होगा, लेकिन आज हम आपको दीपिका पादुकोण के हमशक्ल से मिलवाने जा रहे हैं। हमशक्ल को लेकर लंबी बहस भी चलती है, लेकिन वैज्ञानिकों की माने तो दुनिया में एक ही शक्ल के 7 लोग होते हैं। शाहरूख, सलमान के तो आपने डुब्लीकेट जरूर देखें होंगे, पर हमने आपके लिए दीपिका की हमशक्ल की तलाश कर लिया है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर कौन है वो अभिनेत्री जो दीपिका की कार्बन कापी है?

इस बात से नकारा नहीं जा सकता है कि दुनिया में कई लोग ऐसे होते हैं, जिनकी शक्लें आपस मिलती जुलती है, जिन्हें देखकर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जोकि अपनी खूबसूरती को लेकर सुर्खियों में रहती है, वो अब अपने हमशक्ल को लेकर सुर्खियों में है। दीपिका ने किंग खान के साथ अपने करियर की शुरूआत की थी, जिसके बाद से लेकर अब तक उन्हें एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है।

यूं तो दीपिका की तुलना हॉलीवुड एक्ट्रेस इरिना श्याक से की जाती है, लेकिन असल में साउथ की एक एक्ट्रेस बिल्कुल दीपिका की ही जैसी दिखती है। इन्हेंं देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि आखिर असली दीपिका और नकली दीपिका कौन है? दीपिका का आज नाम ही काफी होता है, फिल्मों को हिट कराने के लिए। माना जाता है कि दीपिका जिस फिल्म में होती है, वो फिल्म हिट होने के लिए ही बनाई जाती है।

दीपिका की बिल्कुल कार्बन कापी दिखने वाली अभिनेत्री का नाम अमाला पॉल है। अब जो तस्वीर आप देख रहे हैं, वो दीपिका की नहीं, बल्कि अमाला की है। बता दें कि दीपिका की ये कार्बन कापी भी एक मशहूर अभिनेत्री है। अमाला पॉल का जन्म 26 अक्टूबर 1991 को हुआ था, अमाला की उम्र महज 26 साल है, ऐसे में अमाला काफी खूबसूरत दिखती हैं। माना जाता है कि अगर इन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा तो दीपिका और इनको पहचाने में बड़ी मुश्किलें हो सकती है।

बताते चलें कि अमाला केरल की रहने वाली है। केरल की फिल्मों में ये अभी अपना करियर बना रही है। इन्हें अभी भी बड़ी फिल्म का इंतजार है। हालांकि, इन्हें दीपिका के लुक की वजह से थोड़ी मदद मिल जाती है। ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं कि दीपिका की तरह ही ये भी टॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल हो। इनके फिल्मी करियर की बात करे तो कॉलेज के दौरान ही मलयालम डायरेक्टर लाल जोस ने इन्हें देखा और अपनी अपकमिंग फिल्म ‘नीलाथमारा’ के लिए सपोर्टिंग रोल ऑफर कर दिया, ऐसे में ये बहुत ही जल्द एक बड़ी अभिनेत्री बनेगी।

Back to top button