प्रियंका चोपड़ा के इन सीक्रेट अफेयर के बारे में नहीं जानते होंगे आप, 4 नंबर की वजह हैं कुंवारी

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जितनी अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में होती हैं, उससे कहीं ज्यादा अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में रहती है। प्रियंका की खूबसूरती के आगे यूं तो हर कोई फिदा होता है। बॉलीवुड की देसी गर्ल के अफेयर्स के बारे में तो आप बहुत कुछ जानते होंगे, लेकिन इनके कुछ ऐसे अफेयर रहे हैं, जो सीक्रेट माने जाते हैं। जी हां, प्रियंका अपनी निजी लाइफ को मीडिया के साथ शेयर करने में जरा हिचकिचाती हैं। चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

प्रियंका चोपड़ा का नाम बहुत सारे स्टार के साथ जुड़ जुका है। लेकिन कुछ ऐसे अफेयर हैं, जिनके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। हालांकि, अब तक प्रियंका को कोई परफेक्ट नहीं मिल पाया, जिनके साथ वो अपना घर बसा सके। प्रियंका की शादी के चर्चे भी जोरो से चल रहे हैं, लेकिन फिलहाल वो शादी के मूड में नहीं दिखाई दे रही हैं। बॉलीवुड की एकमात्र अभिनेत्री जो इन दिनों हॉलीवुड में भी अपना झंडा लहराने में कामयाब रही हैं।

1.असीम मर्चेंट

असीम मर्चेंट की भी गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं प्रियंका चोपड़ा। ये उन दिनों की बात है, जब प्रियंका मॉडलिंग करती थी। 2000 में जब प्रियंका मिस वर्ल्ड बनी तो उन्होंने असीम मर्चेंट को छोड़ दिया। जिसके बाद फिर कभी प्रियंका ने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

2.शाहिद और प्रियंका का अफेयर

शाहिद के साथ प्रियंका ने फिल्म कमीने किया, जिसके सेट से ही दोनों नजदीक आने लगे, जिसके बाद दोनों में प्यार हुआ। लंबे समय तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया, लेकिन बाद में किसी वजह से दोनों अलग हो गये। हालांकि, अब भी प्रियंका औऱ शाहिद अच्छे दोस्त हैं।

3.प्रियंका और अक्षय कुमार

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा का नाम बहुत दिनों तक एक साथ जुड़ा रहा, लेकिन दोनों के बीच प्यार बहुत ही ज्यादा गहरा था। फिल्म मुझसे शादी करोगी से ही दोनों के बीच अफेयर शुरू हुआ था, लेकिन बाद में किसी कारणवश इन्हें दूर होना पड़ा। अक्षय से ब्रेकअप के बाद प्रियंका अक्षय से दूर नजर आती हैं।

4.शाहरूख और प्रियंका

शाहरूख और प्रियंका की कैमिस्ट्री के चर्चे बहुत दिनों तक सुर्खियों में थे। प्रियंका  के प्यार में पागल शाहरूख गौरी को भी छोड़ने को तैयार हो गये थे, लेकिन जब गौरी ने शाहरूख को छोड़ने की धमकी दी तो शाहरूख ने प्रियंका का हाथ छोड़कर गौरी का  हाथ थाम लिया। इतना ही नहीं, गौरी ने शाहरूख को प्रियंका के साथ काम न करने की भी धमकी दी है, जिसकी वजह से किंग खान और प्रियंका की जोड़ी फिल्म डॉन के बाद कभी नहीं दिखी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.